खबरेंटेलीविजन

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” के सेट पर सीरियल का ये करेक्टर पाया गया कोरोना पॉजिटिव

बता दे कि स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर कोरोना के संक्रमण का वार हो चुका है। जी हां इस सीरियल में कार्तिक के पिता का किरदार निभाने वाले एक्टर मनीष गोइन्का यानि सचिन त्यागी को कोरोना वायरस हुआ है और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दरअसल हमेशा की तरह इस हफ्ते भी सोमवार को इस सीरियल की शूटिंग चल रही थी, लेकिन जैसे ही एक्टर की रिपोर्ट के बारे में सब को पता चला तो ठीक दस बजे इस शो की शूटिंग रोक दी गई। जी हां सचिन त्यागी की तरह जब शो के बाकी कर्मचारियों का परीक्षण करवाया गया तो उनमें से कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

 ये रिश्ता क्या कहलाता

इस एक्टर की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव :

गौरतलब है कि एक्टर सचिन त्यागी को पहले हल्का सा बुखार महसूस हो रहा था और ऐसे में उन्होंने खुद अपना टेस्ट करवाया। फिर जब रिपोर्ट सामने आई तो मानो पूरे सेट पर हंगामा सा मच गया। मगर जब पता चला कि बाकी कर्मचारी भी संक्रमित है तो शूटिंग को बंद कर दिया गया। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि इससे पहले भी स्टार प्लस के शो “कसौटी जिंदगी की ” में ऐसी परिस्थिति आ चुकी है और इसके इलावा “मेरे साईं” में भी ऐसे हालात देखने को मिले है।

बंद कर दी गई सीरियल की शूटिंग :

 ये रिश्ता क्या कहलाता

फ़िलहाल तो ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल को शूटिंग को बंद कर दिया गया है, क्यूकि अभी तक कई कर्मचारियों की रिपोर्ट सामने नहीं आई है, तो ऐसे में शूटिंग करना काफी खतरनाक हो सकता है। गौरतलब है कि सब टीवी पर आने वाले शो भाखरवाड़ी में भी एक कर्मचारी की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो चुकी है। इसलिए हम तो यही कहेंगे कि जान है तो जहान है और अगर जान ही नहीं रहेगी तो शूटिंग कहा से करेंगे। अब हम तो यही दुआ कर सकते है कि सचिन त्यागी जल्द से जल्द ठीक हो जाएँ और उनका परिवार कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रहे।

यह भी पढ़ें : द्रोपती ने बताई थी महिलाओं के बारे में कुछ खाश बाते, महिलाये भूलकर भी न करे यह काम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button