खबरें

शादी की सालगिरह पर पति ने कुछ इस तरह बनाया संबंध की पत्नी कह गयी दुनिया को अलविदा, जानिए पूरा मामला

आज हम आपको एक ऐसी घटना से रूबरू करवाना चाहते है जिसके बारे में जान कर आप भी दंग रह जायेंगे। जी हां एक ऐसी घटना जहां शादी की सालगिरह पर पति ने अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसा किया जिसके कारण उसकी जान चली गई। दरअसल यह घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के एक गांव की है, जहां एक व्यक्ति अपनी शादी की सालगिरह पर शराब पी कर आया था और शराब पीने के बाद उसने अपनी पत्नी के साथ अन्नेचुरल तरीके से संबंध बनाएं, जिसके चलते महिला की हालत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई। इसके बाद महिला की जान चली गई। हालांकि महिला की मौत की असली वजह पोस्टमार्टम के बाद ही सामने आई।

शादी की सालगिरह पर पति की इस हरकत के कारण चली गई पत्नी की जान :

बता दे कि जब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस इस मामले की जांच करने के लिए घटना के स्थान पर पहुंची और महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया। बहरहाल पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया। अगर पुलिस की माने तो उन्हें यह जानकारी दी गई थी कि क्षेत्र के गांव के एक घर में महिला का शव रखा हुआ है और पूछताछ करने के बाद पता चली कि घटना के दिन महिला की सालगिरह थी।

पुलिस ने की पूरे मामले की छानबीन :

ऐसे में महिला के पति ने उस दिन शराब पी रखी थी और नशे की हालत में उसने अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाएं। मगर यहां महिला के पति पर ये इल्जाम लगाया गया है कि उसने अपनी पत्नी के साथ अननेचुरल तरीके से संबंध बनाएं और फिर महिला बेहोश हो गई। बहरहाल महिला को बेहोशी की हालत में देख कर पति घबरा गया और घर से बाहर आ गया। जिसके बाद महिला ने दम तोड दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आई पूरी सच्चाई :

वही अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट की माने तो ये पता चला है कि महिला के गुप्तांग में गंभीर जख्मों के चलते बहुत ज्यादा रक्तस्राव हुआ और हाइपोवोलेमिक शॉक के कारण महिला की जान चली गई। ऐसे में पुलिस ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट को देखते हुए और महिला के पति के बयान को ध्यान में रखते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि शादी की सालगिरह पर पति ने अपनी पत्नी के साथ जो व्यवहार किया है वो यकीनन इंसानियत से तो परे है। दोस्तों इस घटना के बारे में आपका क्या कहना है, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : जब दूल्हे को देखने के लिए बालकनी पर पहुंची दुल्हन, तो हुआ कुछ ऐसा कि सब देखते रह गए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button