खबरेंवायरल

अविवाहित लड़की बनी माँ, लड़की ने बच्चे को अपनाने से किया इंकार, जाँच में बच्चे का पिता निकला ये शख्स

कहते है कि एक माँ से ज्यादा अपने बच्चे को कोई प्यार नहीं कर सकता, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है, जिसने माँ बनने के बाद अपनी ही बच्ची को अपने पास रखने से इंकार कर दिया। जी हां इस अविवाहित लड़की को बच्चा होने के बाद यह उस बच्चे को अपने पास रखने के लिए तैयार नहीं थी, जिसके बाद बच्ची के मामा ने उसे गोद ले लिया। दरअसल गुजरात के सूरत में एक अविवाहित लड़की को जब बच्ची पैदा हुई, तो उसके घर वाले हैरान रह गए। वही अगर हम उस लड़की की बात करे तो ऐसा कहा जाता है कि वह पड़ोस में रहने वाले लड़के से प्यार करती थी और उसके साथ रिलेशन में थी।

अविवाहित लड़की को बच्चा

अविवाहित लड़की को बच्चा होने के बाद उसने अपनाने से किया इंकार :

हालांकि लड़की के घर वालों को इस बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन जब वह लड़की उस लड़के से गर्भवती हुई, तब उस लड़की ने अस्पताल में अपनी बच्ची को जन्म दिया। ये पूरा मामला सूरत के गोडादरा के एक अपार्टमेंट से जुड़ा हुआ है। आपको जान कर हैरानी होगी कि बच्ची को जन्म देने के बाद लड़की ने उसे वही पार्किंग में रोते हुए छोड़ दिया था। फिलहाल इस केस को लेकर लड़की के प्रेमी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, क्यूकि लड़की के घर वालों के उसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। इसके इलावा गोडादरा के पीआईडी गमित का कहना है कि दोनों के परिवार वालों के बीच समझौते की बात चल रही है, लेकिन ये तय नहीं हुआ कि माता पिता बच्ची के साथ रहेंगे या नहीं।

लड़की के खिलाफ दर्ज हुआ केस :

अब यूँ तो लड़की इक्कीस वर्ष की है, लेकिन क्यूकि वह अविवाहित माँ बनी है और अपनी बच्ची को अपने पास नहीं रखना चाहती, तो ऐसे में लड़की के खिलाफ आईपीसी की धारा तीन सौ सतरह के तहत केस दर्ज किया गया है। फिलहाल कोर्ट में पेश होने के बाद लड़की उस लड़के के खिलाफ दुष्कर्म करने का केस दर्ज करवा सकती है। बता दे कि लड़की अपने भाई भाभी के साथ रह कर पढ़ाई करती थी, जब कि लड़की का बाकी परिवार राजस्थान में रहता है। गौरतलब है कि बच्ची को लेकर पुलिस को कहना है कि वह दस से बारह फ़ीट से गिरी थी, लेकिन फिर भी उसे कोई चोट नहीं आई।

लड़की के भाई ने बच्ची को गोद लेने की जताई इच्छा :

अविवाहित लड़की को बच्चा

इसके साथ ही लड़की ने बताया कि उसे अचानक दर्द हुआ था, जिसके बाद वह बाथरूम में गई और वही अचानक उसकी डिलीवरी हो गई। हालांकि बच्ची की हालत अब ठीक है और लड़की को भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि लड़की ने न सिर्फ उस बच्ची को अपनाने से इंकार कर दिया था, बल्कि उसे अपना दूध पिलाने से भी मना कर दिया था। ऐसे में लड़की के भाई ने उस बच्ची को गोद लेने की इच्छा जाहिर की, जब कि लड़की के भाई के पहले से दो बच्चे है। फिलहाल अविवाहित लड़की को बच्चा होने के बाद उसने जो अपनी बच्ची के साथ व्यव्हार किया है, उसके बाद कोर्ट उसे क्या फैसला सुनाती है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

यह भी पढ़ें : रीढ़ की हड्डी टूटने के बाद भी दूल्हे ने अपनाकर पेश की सच्चे प्यार की मिसाल, विवाह फिल्म की तरह बनी पूरी कहानी, सोशल मीडिया पर हो रही खूब तारीफ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button