दिलचस्पलाइफस्टाइल

अम्बानी परिवार की होने वाली छोटी बहु बचपन में दिखती थी ऐसी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

ये तो सब को मालूम ही है कि मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे आकाश अम्बानी और उनकी बेटी ईशा अम्बानी की शादी कितनी धूमधाम से हुई थी। ऐसे में अब हर किसी को उनके छोटे बेटे अनंत अम्बानी की शादी का इंतजार है। वैसे ये बात काफी कम लोग जानते है कि अनंत अम्बानी ने अपनी दुल्हन तो पसंद कर ली है और अब बस शादी होना बाकी है। फिलहाल अम्बानी परिवार की हो सकती बहु की बचपन की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो हम आपको दिखाना चाहते है। दरअसल बात ये है कि जब ईशा अम्बानी की सगाई हुई थी, तब उनकी सगाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें ईशा अम्बानी अपनी श्लोका और राधिका मर्चेंट के साथ घूमर करते हुए नजर आ रही थी।

अम्बानी परिवार की हो सकती बहु

ये हो सकती है अम्बानी परिवार की छोटी बहु :

हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फिर भी अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की तस्वीरों को देखने के बाद ये साफ समझ आ रहा है कि राधिका जल्दी ही अम्बानी परिवार का हिस्सा बन सकती है। बता दे कि राधिका मर्चेंट के बारे में लोगों को कोई खास जानकारी तो नहीं है, लेकिन हाल फिलहाल उनके बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल जरूर हो रही है। जी हां इन तस्वीरों में राधिका कैमरे को देख कर काफी मासूम तरीके से मुस्कुरा रही है। इसके इलावा तस्वीर में एक छोटा सा बच्चा भी उनसे लिपटे हुए नजर आ रहा है।

अम्बानी परिवार की हो सकती बहु

वही अगर हम राधिका मर्चेंट के निजी जीवन के बारे में बात करे तो वह वीरेन मर्चेंट की बेटी है, जो इनकोर हेल्थकेयर के सीईओ यानि मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा उपाध्यक्ष है। गौरतलब है कि राधिका मुंबई के कैथेड्रल एंड जॉन कॉनन स्कूल में पढ़ी है और इसके साथ ही वह इकोल मोंडियल वर्ल्ड स्कूल से भी पढ़ाई कर चुकी है। यहाँ तक कि बीड़ी सोमानी इंटरनेशनल स्कूल से उन्होंने आईबी डिप्लोमा भी किया है। बता दे कि न्यूयार्क यूनिवर्सिटी से राधिका ने राजनीती शास्त्र और अर्थशास्त्र में ग्रेजुएशन भी किया है। बहरहाल कुछ समय पहले उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी और उस तस्वीर को देख कर लग रहा था कि वह उनके ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीर थी।

आखिर कौन है राधिका मर्चेंट :

अम्बानी परिवार की हो सकती बहु

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि भारत वापिस आने के बाद राधिका ने करीब तीन साल पहले इस्प्रवा नाम एक रियल एस्टेट कंपनी में सेल्स एक्सक्यूटिव के रूप में काम किया था। दरअसल ये कंपनी उन लोगों के लिए हॉलिडे होम्स तैयार करती है, जिन्हे सबसे बेहतरीन होम्स पसंद है। इसके इलावा लग्जरी को लेकर राधिका का कहना है कि यह कभी न खत्म होने वाली प्रक्रिया है, जिसके द्वारा बिना किसी कठिनाई के घर खरीदा जा सकता है और छुट्टियों का मजा उठाया जा सकता है। बता दे कि स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिटीज से आकाश और ईशा की शादी से पहले भी राधिका की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें राधिका काफी रॉयल लुक में नजर आ रही थी।

अम्बानी परिवार की हो सकती बहु

वैसे ये बात शायद काफी कम लोगों को पता होगी कि आकाश अम्बानी और श्लोका की शादी के बाद उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे थे और उनके दोस्त उन्हें चीयर कर रहे थे। इसके बाद आकाश और श्लोका ने अपने छोटे भाई अनंत और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका की तरफ मुड़ कर देखा था, लेकिन उन दोनों ने शर्माते हुए ऐसा करने से मना कर दिया। अब इन सब बातों से तो यही लगता है कि राधिका अम्बानी परिवार की हो सकती बहु के रूप में एकदम परफेक्ट है। दोस्तों आपको ये जानकारी कैसी लगी इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : इन बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां कमाई के मामले अपने पति से भी है ज्यादा अमीर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button