खबरेंवायरल

क्या जया किशोरी से शादी करने वाले है बागेश्वर महाराज, खुद बताई पूरी सच्चाई, जानिए विस्तार से

बता दे कि पिछले कुछ दिनों से बागेश्वर महाराज यानि धीरेंद्र शास्त्री जी अपने दिव्य दरबार को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है। जी हां छतरपुर के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी काफी कम समय में लोगों में काफी लोकप्रिय हो चुके है। ऐसे में उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर ये खबर आ रही है कि वह जल्दी ही जया किशोरी से शादी करने वाले है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, ये खुद महाराज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। तो क्या जया किशोरी से शादी करने वाले है बागेश्वर महाराज, चलिए आपको इस बारे में सब कुछ विस्तार से बताते है।

क्या जया किशोरी से शादी करने वाले है धीरेंद्र शास्त्री:

गौरतलब है कि जया किशोरी जी एक प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक है। वही अगर हम जया किशोरी और बागेश्वर महाराज की बात करे तो सोशल मीडिया पर ऐसा सुनने में आया है कि दोनों कथावाचक शादी के बंधन में बंधने में जा रहे है। जब कि महाराज ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात की पूरी सच्चाई बताई है। जी हां धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बताया कि इस बात में कितना दम है। बहरहाल धीरेंद्र शास्त्री जी ने कहा कि उनसे उनकी शादी को लेकर कई सवाल किए जा रहे है, लेकिन उनकी शादी जया किशोरी से होने वाली है, ये बात सच नहीं है।

इस बारे में उन्होंने कहा कि ये महज फर्जी खबरें है, जो बिना वजह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसका मतलब ये है कि धीरेंद्र शास्त्री और जया किशोरी की शादी की जो खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है, वे महज अफवाह है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि जया किशोरी जी के साथ अपनी शादी की खबरों को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मिथ्य बताया है और उन्होंने कहा कि ये गलत है, क्योंकि हमारा ऐसा कोई भाव नहीं है।

बागेश्वर महाराज ने खुद बताई पूरी सच्चाई:

हालांकि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने दिव्य दरबार को लेकर सुर्खियों में जरूर है, लेकिन फिर भी जहां एक तरफ कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे है, तो वही कुछ लोग उनके काम की तारीफ कर रहे है। जी हां छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ऐसा काम तो जादूगर ही करते है। शायद इसलिए महाराज को मानने वालों की संख्या लाखों में है। ऐसे में जया किशोरी संग उनकी शादी की खबरों ने खूब हलचल मचा रखी है। बता दे कि जया किशोरी संग शादी की बात को लेकर महाराज जी काफी आक्रोशित हुए थे और लिखित बयान में ये कहा भी था कि वह इसके खिलाफ एक्शन लेंगे। हालांकि इसके बाद उन्होंने कहा कि जब नाम होता है, तो बदनामी भी साथ में जुड़ी होती है।

अब इसमें तो कोई दोराय नहीं कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री जी ने महज छब्बीस साल की उम्र में खूब शोहरत हासिल कर ली है। इसलिए भारत देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनकी खूब चर्चा होती है। हालांकि ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्‍तेश्‍वरानंद ने भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की आलोचना की है। जी हां उनका कहना है कि यदि उनमें कोई शक्ति है तो वह जोशीमठ आएं और यहां की दरारें भर कर दिखाएं। जी हां जोशीमठ में दरार आने से कई मकानों को बुरी तरह से हानि पहुंची है। जिसके चलते लोगों को अपने घर छोड़ सुरक्षित जगहों पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। फिलहाल तो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दर्शकों के बीच काफी प्रसिद्धि हासिल कर चुकी है। दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : बेहद ही खूबसूरत जया किशोरी जी गॉडेस के बारे में ये बातें आप नहीं जानते होंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button