खेल जगतवायरल

विराट कोहली की पहली ऑडी गाड़ी पुलिस स्टेशन में खा रही है धूल, कारण है अचंभित करने वाला

इसमें कोई शक नहीं कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के अमीर क्रिकेटर्स में से एक है। जी हां वह न केवल बेहतरीन क्रिकेट खेलते है, बल्कि विज्ञापन की दुनिया में भी छाएं रहते है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि विराट की पर्सनालिटी किसी हीरो से कम है और शायद यही वजह है कि उन्हें कई प्रसिद्ध विज्ञापनों में भी लिया जाता है। इसके इलावा विराट कोहली की लोकप्रियता ने ही उन्हें दर्जनों ब्रांडो का पोस्टर बॉय बनाया है। हालांकि आपको जान कर हैरानी होगी कि विराट कोहली की पहली ऑडी कार इस समय पुलिस स्टेशन में मौजूद है और इसके पीछे की वजह क्या है, ये भी हम आपको बताते है।

विराट कोहली की पहली ऑडी

विराट कोहली की पहली ऑडी

विराट कोहली की पहली ऑडी कार का हुआ ऐसा हाल :

अब ये तो सब को मालूम ही है कि विराट कोहली को गाड़ियों का कितना शौंक है और उनके पास वर्तमान समय में कई लग्जरी कार है। बता दे कि विराट कोहली काफी लम्बे समय से ऑडी इंडिया के ब्रांड एम्बेस्डर भी है और ऐसे में विराट कोहली ऑडी इंडिया की हर नयी कार लॉन्च होने के मौके पर नजर आते है। बहरहाल इस दौरान हर किसी के दिमाग में ये सवाल उठता है कि अगर विराट को हर बार नयी कार मिलती है, तो पुरानी कार का आखिर क्या होता है। गौरतलब है कि विराट कोहली की एक पुरानी कार इस समय महाराष्ट्र के पुलिस स्टेशन में पड़ी है। जी हां पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी उस कार पर गंदगी और धूल मिट्टी जमा हो चुकी है।

जाने आखिर पुलिस स्टेशन क्यों पहुंची विराट की कार :

वैसे यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि विराट कोहली किसी अपराध में शामिल नहीं है, लेकिन फिर भी विराट की पुरानी कार होने की वजह से सोशल मीडिया पर इस कार और विराट की खूब चर्चा हो रही है। दरअसल बात ये है कि जब ऑडी इंडिया ने नया R8 लॉन्च किया था तब भारतीय कप्तान ने अपने द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाले पुराने मॉडल को बेचने का फैसला किया था। ये कार जो पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी है, वो असल में साल 2012 की थी और वर्तमान समय में इस कार से विराट का कोई लेना देना नहीं है। यानि ये विराट की पहली ऑडी कार थी और साल 2016 में विराट कोहली ने एक ब्रोकर के द्वारा सागर ठक्कर नाम के व्यक्ति को अपनी ऑडी कार बेच दी थी।

इस शख्स को बेची थी विराट ने अपनी पहली ऑडी कार :

विराट कोहली की पहली ऑडी

वही अगर खबरों की माने तो सागर ठक्कर बाद में किसी घोटाले में शामिल पाए गए और इसी के चलते उनकी गाडी पुलिस द्वारा अपने कब्जे में ले लिया गया था। बता दे कि सागर ठक्कर ने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए ये कार विराट से खरीदी थी और अब इसी कार पर पुलिस स्टेशन के बाहर खड़े हुए धूल जम रही है। यहाँ अच्छी बात ये है कि विराट कोहली ने पूरी कागजी कार्रवाई काफी अच्छी तरह से की थी, जिसके चलते उन्हें किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। इसका मतलब ये है कि विराट कोहली की पहली ऑडी कार को जिसने खरीदा था, उस शख्स के गलत कामों की वजह से आज ये कार पुलिस स्टेशन में खड़ी है।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार के बहुत ही मजेदार मीम्स, जो आपको हंसने पर कर देंगे मजबूर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button