वायरल

क्या है एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती का राज, 67 की उम्र में भी यंग एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर

मशहूर एक्ट्रेस रेखा की सुंदरता का कौन दीवाना नहीं है। वह जितनी बेहतरीन अदाकारा हैं उतनी ही वह खूबसूरत भी हैं। अपने 67 की उम्र में भी उनकी सुंदरता का कोई तोड़ नहीं है। उनकी फ्लॉलेस स्किन को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। कहीं न कहीं हर कोई यह जानना चाहता है कि उनकी खूबसूरती का राज क्या है। उनकी ड्रेसिंग सेंस खूबसूरती और स्टाइल उन्हें काफी ज्यादा खूबसूरत बनाता है। वैसे आप सब लोगों को यह जानकर हैरानी होगी कि हिंदी सिनेमा जगत की है एवरग्रीन ब्यूटी अपनी ब्यूटी को बरकरार रखने के लिए महंगी महंगी प्रोडक्ट नहीं बल्कि नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। चलिए फिर जानते हैं इस बारे में।

Rekha Actress

बॉडी को हाइड्रेट रखती हैं :

रेखा को देखकर ऐसा खयाल आता है कि पता नहीं वह अपनी रेडिएंट स्किन के लिए क्या-क्या करती होंगी. मगर असल में वह पानी पीकर अपनी स्किन और बॉडी को हाइड्रेटेड रखती हैं. कहते हैं दिन भर में 3 लीटर पानी बॉडी टॉक्सिन्स फ्री रखता है. ऐसे में रेखा भी इस रूल पर अमल करती हैं.

अरोमा थेरपी का इस्तेमाल :

अरोमा थेरपी से रेखा की स्किन सॉफ्ट और स्मूद बनी रहती है। रेखा अपनी स्किन पर असेंशियल ऑइल्स का उपयोग करती हैं। इससे इनकी त्वचा में ऑयल प्रॉडक्शन का बैलेंस रहता है।

सोने से पहले जरूरी काम :

Rekha

रेखा कभी भी अपना मेकअप उतारे बिना सोने नहीं जातीं। खुद रिलैक्स करने से पहले वह अपनी स्किन के रिलैक्सेशन का ध्यान रखती हैं।

पूरी नींद :

स्वस्थ रहने के लिए दिन में सात से आठ घंटों की नींद लेना काफी ज्यादा जरूरी है और एक ऐसे ही करती है। इसके साथ ही रेखा सुबह जल्दी उठती है। क्योंकि सुबह जल्दी उठकर ताजी हवा में जाना हमारे स्वास्थ्य के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होता है।

सीटीएम रूटीन को फॉलो करती हैं :

Rekha

रेखा अपनी स्किन के लिए सीटीएम यानी क्लीजिंग, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग का बखूबी ध्यान रखती हैं।

डाइट का ख्याल :

इसके अलावा रेखा तली-भुनी चीजों और हद से ज्यादा पकाए गए खाने से कोसों दूर रहती हैं। वह रोजाना रात को 8 बजे डिनर कर बॉडी को रिलैक्स करती हैं और अपनी पूरी नींद लेती हैं।

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा का मॉर्निंग रूटीन है बेहद खास, 48 की उम्र में परफेक्ट बॉडी का ये है सीक्रेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button