खबरेंसोशल मीडिया

डिलीवरी बॉय ने महिला को लिखा ‘आपको मिस कर रहा हूं’, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है चैट, स्विगी पर फूटा यूजर्स का गुस्सा

बता दे कि आज के सोशल मीडिया के जमाने में अगर लोगों को सीधे तरीके से इंसाफ न मिले तो वे डिजिटल तरीके से अपनी बात लोगों के सामने रखना बखूबी जानते है और इस महिला यूजर ने भी न्याय पाने के लिए कुछ ऐसा ही किया। जी हां इस महिला ने ट्विटर पर एक चैट का स्क्रीनशॉट डाला था और ये चैट डिलीवरी बॉय का था। बहरहाल इस डिलीवरी बॉय का चैट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और चैट के वायरल होने के साथ ही यूजर्स का गुस्सा भी स्विगी पर निकल रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर चैट में ऐसा क्या था, जो लोग इतना भड़क रहे है। तो चलिए आपको पूरे मामले के बारे में बताते है।

डिलीवरी बॉय का चैट क्यों हो रहा है वायरल :

दरअसल बात ये है कि बीते गुरुवार को एक महिला ने ट्विटर पर स्विगी के डिलीवरी बॉय के मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे और साथ ही महिला ने ये भी लिखा कि उन्हें यकीन है इस तरह के संदेशों का सामना हर महिला ने जरूर किया होगा। इसके बाद महिला ने लिखा कि मंगलवार की रात को उन्हें स्विगी से ग्रोसरी की डिलीवरी मिली थी। जिसके बाद डिलीवरी बॉय ने उन्हें व्हाट्सएप पर गलत और बुरे मैसेज भेजे। ऐसे में महिला घबरा गई, जब कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ था और न ही ऐसा शायद आखिरी बार होगा।

वही अगर हम उस चैट की बात करे तो उसमें महिला को लिखा था कि आप बहुत सुन्दर हो, मैं आपको याद कर रहा हूं, आपकी आंखें बहुत सुंदर है आदि सब मैसेज भेजे गए है। इन सब के बाद महिला ने डिलीवरी बॉय की शिकायत सर्विस प्रोवाइडर से की है। इसके साथ ही ट्विटर यूजर्स स्विगी को काफी बुरा भला कह रहे है और महिला को पुलिस में शिकायत करने की सलाह दे रहे है।

इस वजह से स्विगी पर निकला यूजर्स का गुस्सा :

गौरतलब है कि डिलीवरी बॉय ने महिला को मिस यू लॉट, नाइस योर ब्यूटी और नाइस बिहेवियर आदि जैसे मैसेज भेजे। हालांकि सर्विस प्रोवाइडर को शिकायत करने के बावजूद भी महिला को स्विगी की कस्टमर केयर टीम से कुछ खास न्याय नहीं मिला। जिसके बाद महिला ने शुक्रवार को नया अपडेट शेयर करते हुए लिखा कि स्विगी की एस्केलेशन टीम और उनके ऑफिस के सीईओ ने मुझसे संपर्क किया तथा कहा कि वे इन सब को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाएंगे ताकि दोबारा ऐसी घटना न हो सके।

यहां गौर करने वाली बात ये है कि महिला ने शिकायत करते हुए लिखा कि ये पहली बार नहीं है जब उनके साथ ऐसा हुआ है, लेकिन इस बार उन्होंने ठोस कदम उठाने की ठानी और स्विगी सपोर्ट पर शिकायत कर दी। जी हां महिला ने लिखा है कि इस घटना की वजह से वह इतना डर गई है कि अब वह देर रात अकेले होने पर खाना ऑर्डर करने से भी डरती है। ऐसे में जहां कुछ लोगों ने स्विगी से आग्रह किया है कि ऐसी घटना दोबारा न हो इसका ध्यान रखे, तो वही कुछ लोगों ने महिला को पुलिस में शिकायत दर्ज करने की सलाह दी है, ताकि डिलीवरी बॉय को सबक मिल सके। फिलहाल जो डिलीवरी बॉय का चैट वायरल हो रहा है, उसे दखने के बाद यूजर्स काफी नाराज है। दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : पति ने अपनी पत्नी के फोटो और नंबर सोशल मीडिया पर डाल दिए, लिखा कॉ’ल गर्ल, फोन कर रेट पूछने लगे लोग, लेकिन पत्नी निकली उससे ज्यादा होशियार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button