राशिफल

राशिफल 27 मई 2020 : इन राशियों के लिए बड़ा ही शुभ है आज का दिन, लेकिन भूलनी होंगी अतीत की बातें

Rashifal 27 May 2020 : Horoscope Today In Hindi जैसा की आप सभी जानते है की राशि हमारे जीवन पर बहुत असर डालती है। राशि के अनुसार हमारे जीवन में अनेक घटनाए घटित होती रहती हैं। आपको बता दे की प्रत्येक मनुष्य की राशि उसके जन्म और ग्रह नक्षत्र के आधार पर आंकी जाती है। आध्यात्मिक लोग जो राशि के जानकार है उनका कहना है की ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। आज के इस राशिफल में आपको दैनिक योजना, नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। तो चलिए आज हम आपको विस्तार से जानकारी देते हैं तो पढ़िए Horoscope Today In Hindi

Aaj Ka Rashifal 

Astrology Sign

Aaj Ka Rashifal

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

नया खेल शुरू करने और उसे अपनाने के लिए एक अच्छा दिन है। इस समय आपको थोड़ा व्यायाम करने की आवश्यकता है। यदि आप सैर-सपाटे के लिए बाहर जाने का मन है तो ऐसा ना करें। घर में ही रहकर व्यायाम करें। हालांकि अज्ञात भय मन को कमजोर भी करेगा।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो बो :

आज आप ऊर्जावान और शांत महसूस करेंगे। इस दिन को एक शक्ति दिवस के रूप में उपयोग करें ताकि आप उन सभी कार्यों को पूरा कर सकें जो आप अगले दिन के लिए छोड़ रहे हैं। सुखद समाचार से आत्मबल में वृद्धि होगी।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज का दिन विशेष है। लेकिन आपको वह अधिकार नहीं मिल रहा है जो आप चाहते हैं और हकदार हैं। लेकिन याद रखना धैर्य एक गुण है, बस इस बात पर पकड़ बनाए रखें। महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। ईश्वर की आराधना में मन लगाएं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

Cancer Astrology

आपकी राय आज दूसरों के लिए बहुत मायने रखने वाली है। लोग आपको देखेंगे और जवाब के लिए आपके पास आएंगे। छोटी-छोटी बातें मन को अशांत कर सकती हैं। आध्यात्मिक बल ही आपको तनाव से मुक्त करेगा। काम अधिक होने से आपको थकावट भी हो सकती है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

शारीरिक और मानसिक स्थिति का बहुत ध्‍यान रखिए। वित्‍तीय स्थिति के बारे में ज्यादा मत सोचिए, धीरे-धीरे यह स्थिति ठीक हो जाएगी। आपकी राशि पर ग्रहों का प्रभाव है। खान पान का विशेष ध्यान रखें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

व्यावसायिक कारणों से चिंतित रहेंगे। व्‍यापारिक स्थिति मध्‍यम से अच्‍छे की तरफ जाएगी। शनिदेव की मानसिक तौर पर अराधना करें। केवल शारीरिक और मानसिक स्थिति पर काम करें। किसी संबंधी से झगड़ा हो सकता है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

भाग्‍यवश कुछ अच्‍छा होगा। लम्बे समय से चली आ रही परेशानियां खत्‍म होंगी, बचकर पार करें लेकिन कोई बहुत परेशान होने वाली स्थिति नहीं है। शारीरिक स्थिति ठीक ठाक रहेगी। प्रेम की स्थिति अभी थोड़ी तू-तू, मैं-मैं में चल रही है लेकिन सब ठीक हो जाएगा। निवेश की दृष्टि से आपके लिए आज का दिन अशुभ है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

Scorpio Astrology

पैसों के मामलों में भी आज का दिन आपके लिए सही नहीं है। अगर आप कोई महत्वपूर्ण काम करना चाहते है तो शाम का समय आपके लिए बेहतर रहेगा। ससुराल पक्ष से सुखद समाचार मिल सकता है। अतीत की बातें भूलेंगे तभी भविष्य पर नजर जमा पाएंगे।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

जो सामने दिख रहा है उसी बात को मानिएगा। प्रेम में थोड़ी तकरार हो सकती है। व्‍यवसायिक दृष्टिकोण से पहले से बेहतर होंगे। शारीरिक स्थिति भी पहले से बेहतर होगी। आज कोई पीली वस्‍तु पास रखें। कोई ऐसी घटना या समाचार मिल सकता है जिससे मन चिंतित हो।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। कोई भी बड़ा निर्णय लेने के लिए उचित समय नहीं है। कामकाज के सिलसिले में कुछ नए लोगों से परिचय होने की भी संभावना है। संतान के संबंध मे सुखद समाचार मिलेगा।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

घरेलू संपत्ति से मिलने वाले लाभ में जो देरी हो रही थी वह समाप्त होगी। अधिक ठंडी वस्तु का सेवन करने से बचें। किसी तरह का जोखिम न उठाएं। संयम बरतने की जरूरत है। आप झूठी तारीफों के कारण उलझन में पड़ सकते हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

Pisces Astrology

यदि आपकी नजर में सही जमीन का टुकडा बिकने योग्य है तो आप समय व्यर्थ किये बिना उसे खरीद लें। इस समय आप किसी अच्छे सौदे में अपना निवेश कर सकते हैं। अपनी कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। हड्डी से संबंधित पुराने रोग में आराम मिलेगा।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया Horoscope Today In Hindi  का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट : हमारे द्वारा बताई गई कुंडली राशि ग्रह नक्षत्र के आधार पर आपके जीवन की घटनाओं से अलग हो सकती है। राशि से सम्बंधित पूरी जानकारी के लिए एक बार किसी पंडित या ज्योतिषी से जरूर मिलें। सटीक भविष्यफल के लिए किसी ज्योतिषी से पूरी कुंडली का अध्ययन करवाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : बिलकुल घमंडी नही होते इन राशियों के लोग, करते है सबकी मदद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button