दिलचस्परिलेशनशिप

इन राशियों की बीवियां होती है बहुत जासूस, जरा संभलकर रहे पति

आपने सुना होगा कि कुछ औरतें बहुत ही तेज और जासूस होती है। फिर वह चाहे अपनी पत्नी या अपकी गर्लफ्रेंड ही क्यों ना हो। वे अपने साथी पर हमेशा नजर जमाए रहती है और उनकी हर बात को नोट करती है। वे जासूसी करती हैं कि वह उनकी पीठ के पीछे कुछ कर तो नहीं रहा और पत्नी तो हर छोटी छोटी बात पर नजर जमाए रखती है। आज हम आपको कुछ ऐसी राशियां बताएंगे जिस राशि की महिला अपने साथी को लेकर काफी जासूस होती है।

सिंह राशि : 

सिंह राशि की औरतें बेहद सजग होती है. यह अपने पार्टनर को हद से ज्यादा प्यार करती है। लेकिन इनका यह प्यार उनके अंदर शक पैदा कर देता है और उनको खोने से डरती है। इसलिए उनके ऊपर नजर रखना शुरू कर देती है. लेकिन उनका इंटेंशन गलत नहीं होता। यह दिल की बड़ी साफ होती है। इनका अपनी साथी को लेकर कोई गलत इरादा नहीं होता।

मकर राशि :

मकर राशि की महिलाएं काफी पॉजिटिव होती है. इन पर कभी भी नकारात्मक चीजें कोई विशेष प्रभाव नही डालती. लेकिन जब बात उनके साथी की आती है तो यह उन को लेकर काफी सजग होती है और यह उनको लेकर काफी चिंतित भी रहती है। इसलिए यह अपने साथी पर नजर रखती है ताकि इनके साथ कुछ गलत न हो।

मेष राशि :

मेष राशि की औरतें बहुत ही संवेदनशील होती है। इन पर विष्णु भगवान की विशेष कृपा होती है। लेकिन ये अपने पार्टनर को लेकर काफी अगर सजग रहती है। जब भी इन्हें कुछ गलत लगता है तो यह उनके प्रति जासूसी करने लगती है।

कन्या राशि :

कन्या राशि की महिलाएं स्वाभाविक रूप से काफी उत्सुक होती है। इसलिए यह समय समय पर आपके अपने पार्टनर के फोन और मैसेजेस चेक करने से कभी भी पीछे नहीं हटती. इसी बात से नाराज होकर पाटनर और इनके बीच झगड़ा भी हो जाता है। लेकिन इनका इरादा कुछ गलत नहीं होता। इनका यह शक्की मिजाज है इनको जासूसी करने के लिए बाधित करता है।

मीन राशि : 

मीन राशि की लड़कियां स्वभाव से काफी नेगेटिव नेचर की होती है। इनको हमेशा इसी बात का डर लगा रहता है कि उनका पार्टनर कभी उनको छोड़कर ना चला जाए। इसलिए यह अपने पार्टनर को लेकर काफी चिंतित रहते है और उन पर नजर रखना शुरू कर देती है. और अपने पार्टनर की जासूसी करने लगती है। ऐसे में जब उनके पार्टनर को इस बात की भनक लगती है तो वे इनसे काफी नाराज हो जाते है और आपस में झगड़ा कर बैठते है। लेकिन यह झगड़ा लंबे समय तक नही रहता क्योंकि यह अपने पार्टनर को मनाने में भी काफी माहिर भी होती है।

यह भी पढ़े : घर को स्वर्ग बना देती है इन राशियों की लड़कियाँ, जिसकी जिंदगी में आ जाती है बदल जाती है उनकी किस्मत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button