बॉलीवुड

आमिर खान पत्नी किरण राव से करते थे बेपनाह प्यार, फिर क्यों दे रहे है तलाक, जानिए वजह

बता दे कि बॉलीवुड के परफेक्ट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान की प्रोफेशनल लाइफ भले ही कितनी भी अच्छी क्यूं ना चल रही हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उथल पुथल मची हुई है। जी हां आमिर खान जल्दी ही अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक देने वाले है। हालांकि यहां हैरानी की बात ये है कि आमिर खान पत्नी किरण राव से बेहद प्यार करते थे, लेकिन इसके बावजूद भी उनसे अलग हो रहे है, आखिर इसकी वजह क्या है। चलिए इस बारे में जरा विस्तार से बात करते है।

आमिर खान पत्नी किरण राव से आखिर क्यों हो रहे है अलग :

गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव ने बीते शनिवार को ही ये स्टेटमेंट जारी किया था कि वो दोनों अलग हो रहे है। बहरहाल ये खबर सुन कर हर कोई हैरान रह गया क्योंकि आमिर खान और किरण राव के बीच कभी किसी तरह का बड़ा विवाद होने की बात सामने नहीं आई थी, फिर अचानक इस स्टेटमेंट की क्या वजह रही होगी।अगर हम इन दोनों की शादी की बात करे तो अठाईस दिसंबर 2005 को दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी और अब इन दोनों की शादी को करीब पंद्रह साल का लंबा समय बीत चुका है। इस दौरान कभी भी दोनों के बीच किसी तरह के वाद विवाद की खबर सामने नहीं आई थी और इन दोनों की हमेशा प्यार भरी तस्वीरें ही सामने आती रही है। यहां तक कि आमिर खान ने नए साल का जश्न भी अपनी पत्नी किरण और बच्चों के साथ मुंबई से बाहर जा कर मनाया था। जी हां आमिर खान के पूरे परिवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और तब भी आमिर खान तथा उनकी पत्नी के बीच सब कुछ ठीक लग रहा था।

दोनों ने नहीं बताई अलग होने की वजह :

केवल इतना ही नहीं इसके इलावा हर खास मौके पर आमिर खान और उनकी पत्नी एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आते है और यही वजह है कि अब आमिर खान के फैंस के मन में ये सवाल चल रहा है कि आखिर ये रिश्ता खत्म करने की वजह क्या है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि आमिर खान और उनकी पत्नी ने तलाक का ऐलान तो कर दिया लेकिन तलाक लेने की वजह किसी के सामने अब तक जाहिर नहीं की।अब यूं तो पर्सनल लाइफ में दोनों अलग हो रहे है, लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में दोनों बिजनेस पार्टनर बने रहेंगे और फिल्मों में दोनों की जो हिस्सेदारी पहले रहती थी, वो अब भी रहेगी। वही अगर हम दोनों के बेटे आजाद की बात करे तो उसकी परवरिश दोनों मिल कर ही करेंगे, ताकि उन्हें माता पिता दोनों का प्यार मिल सके।

बहरहाल इतना सब होने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि आमिर खान और उनकी पत्नी के अलग होने की वजह काफी बड़ी है, जिसे वो जमाने के सामने जाहिर नहीं करना चाहते। बेशक पहले आमिर खान पत्नी किरण राव से बेहद प्यार करते थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला कर लिया है। दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : किसी अप्सरा से कम नहीं है दिलीप कुमार की पोती, साउथ से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को दे रही हैं मात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button