अध्यात्म

कुंभ राशि के सबसे बड़े दुश्मन होते है इन राशियों के लोग, हमेशा रहें इनसे सचेत

अगर आपकी राशि कुम्भ है तो आपको इन तीन राशि वालों से सावधान रहने की काफी जरूरत है। जी हां बता दे कि ये तीन राशि वाले लोग कुम्भ राशि के दुश्मन होते है और अगर आपके किसी करीबी की राशि भी इन तीनों में से एक है, तो आपको काफी सतर्क रहने की जरूरत है। अब ये तीन राशि वाले कौन है, वो आप खुद ही आगे पढ़ लीजिये।

कुम्भ राशि के दुश्मन होते

इन तीन राशि वालों से बच कर रहे :

मेष राशि :  बता दे कि सबसे पहली राशि का नाम मेष है। यानि अगर आप मेष राशि के किसी व्यक्ति के साथ किसी भी तरह का व्यव्हार रखते है या उनके साथ कोई बड़ा बिज़नेस कर रहे है या उनके साथ कही बाहर घूमने के लिए जाते है तो ऐसे में आपको सावधानी बरतनी चाहिए। वो इसलिए क्यूकि इस राशि के लोगों की कुम्भ राशि वाले लोगों से ज्यादा नहीं बनती। तो ऐसे में कुम्भ राशि वालों को इस राशि के लोगों से बच कर ही रहना चाहिए।

कुम्भ राशि के दुश्मन होते

प्यार और व्यव्हार हर चीज में कुम्भ राशि से दुश्मनी निभाते है ये राशि वाले लोग :

वृश्चिक राशि : इसके बाद हम वृश्चिक राशि वाले लोगों की बात करते है। गौरतलब है कि कुम्भ राशि के लोगों को इस राशि वाले लोगों से ज्यादा दोस्ती नहीं रखनी चाहिए। यहाँ तक कि अगर आप इस राशि के किसी व्यक्ति से प्यार करते है, तो आपका प्यार ज्यादा समय तक नहीं टिक पाएगा और आपकी कामयाबी के भी सभी रास्ते बंद हो जायेंगे। इसलिए हम तो कुम्भ राशि वालों से यही कहेंगे कि वृश्चिक राशि वाले लोगों के प्यार में न पड़े और खुद को बर्बाद होने से बचाएं।

कुम्भ राशि के दुश्मन होते

धनु राशि : अब आखिर में धनु राशि वाले लोगों की बात करते है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि धनु राशि के लोग भले ही आपसे कितनी भी बड़ी बड़ी और मीठी बातें क्यों न करे, लेकिन आप इनकी बातों में कभी न आएं। हालांकि हम ये नहीं कह रहे कि इस राशि के लोग बुरे होते है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं इस राशि के लोग कुम्भ राशि के दुश्मन जरूर होते है। इसलिए अगर हो सके तो धनु राशि वालों की बातों में न आएं, तभी आप जीवन में कामयाबी हासिल कर पाएंगे।

दोस्तों आपको क्या लगता है कि क्या सच में ये तीन राशि वाले लोग कुम्भ राशि वालों के सबसे बड़े दुश्मन होते है या नहीं, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : मां लक्ष्मी को रखना चाहते हैं खुश तो घर में इन बातों का रखें सदैव ध्यान, कभी नहीं होगी अन्न धन की कमी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button