दिलचस्प

आम परिवार की लड़की बनी सीएम की बहु, फेसबुक के द्वारा किया गया रिश्ता

वैसे तो सोशल मीडिया ने बहुत से लोगों की जिंदगी बदल कर रख दी है। जैसे कि कुछ लोग सोशल मीडिया की मदद से प्रसिद्ध हो चुके है तो कुछ लोग बेहद अमीर हो चुके है। बता दे कि इस लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी हां इस आम लड़की की किस्मत सोशल मीडिया ने बदल कर रख दी है। गौरतलब है कि जब इस आम परिवार की लड़की बनी सीएम की बहु, तब हर कोई बस देखता ही रह गया। दरअसल इस लड़की का नाम पूर्णिमा है और पूर्णिमा के पिता भागीरथी साहू एक बिजनेसमैन है। तो वही पूर्णिमा की माँ कौशल्या साहू एक टीचर है।

आम परिवार की लड़की बनी

साधारण परिवार की लड़की ऐसे बनी सीएम के घर की बहु :

इसके इलावा अगर हम पूर्णिमा की शिक्षा की बात करे तो इन्होने महंत लक्ष्मी नारायण दास कॉलेज से ग्रेजुएशन की शिक्षा पूरी की है। हालांकि पढ़ने के साथ साथ पूर्णिमा पढ़ाने का काम भी करती थी और ऐसे में उसने कभी ये नहीं सोचा था कि वह एक दिन सीएम के परिवार की बहु बनेगी। इस बारे में पूर्णिमा का कहना है कि वह सीएम के परिवार की बहु बनने के बाद भी वैसी ही रहेंगी, जैसी वह पहले थी। यानि शादी के बाद भी वह उसी तरह से गोलगप्पे खाएंगी और उन सब को भी खिलाएंगी जो उनके साथ मौजूद होंगे। बता दे कि पूर्णिमा रायपुर, छत्तीसगढ़ की रहने वाली है और पेशे से एक पत्रकार है। वही अगर हम सीएम साहब के बेटे की बात करे तो उनका नाम ललित है।

आम परिवार की लड़की बनी

फेसबुक पर हुई रिश्ते की बात :

गौरतलब है कि ललित और पूर्णिमा की सगाई जमशेदपुर स्थित एक होटल में हुई थी। यहाँ गौर करने वाली बात ये भी है कि पूर्णिमा एक माध्यम वर्गीय परिवार की लड़की है, लेकिन इसके बावजूद भी सीएम ने उन्हें अपने बेटे के लिए पसंद किया है। बहरहाल इस रिश्ते को फेसबुक के द्वारा आगे बढ़ाया गया था। हालांकि फेसबुक पर रिश्ते जुड़ने की बात हमने कई बार पढ़ी है, लेकिन एक सीएम के बेटे का रिश्ता भी सोशल मीडिया के जरिए होगा, ये हमने कभी नहीं सोचा था। यानि अब यह आम परिवार की लड़की बनी सीएम के घर की बहु और इसकी किस्मत पूरी तरह बदल गई।

यह भी पढ़ें : लड़कियों के मन में लड़का बनने की इच्छा क्यों जागती है, जानिए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button