दिलचस्प

वरमाला के तुरंत बाद दुल्हन ने साइन करवाया दूल्हे से ऐसा कॉन्ट्रैक्ट, जानिए कैसी थी इस पर दूल्हे की प्रतिक्रिया 

वैसे तो आज कल शादियों की बहुत सी रस्में सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जैसे कि शादियों में किया गया अनोखा डांस या दूल्हा दुल्हन के परिजनों द्वारा की गई मस्ती सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। मगर इस बार शादी का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे। जी हां इस वीडियो में वरमाला के तुरंत बाद दुल्हन दूल्हे से ऐसा कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाती है, जिससे हर कोई दंग रह जाता है। बता दे कि इस वीडियो में दुल्हन बड़े अनोखे अंदाज में दूल्हे से अपनी बात मनवाती है और दूल्हा भी इतने बारातियों के बीच अपनी होने वाली पत्नी की इच्छा को मानने से इंकार नहीं कर पाता।

वरमाला के तुरंत बाद दुल्हन ने रखी ये शर्ते :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि दुल्हन सही मौका देख कर अपने होने वाले पति से वरमाला के तुरंत बाद कॉन्ट्रैक्ट पेपर साइन करवा लेती है। हालांकि दूल्हा इतने सब लोगों के बीच न भी नहीं कर सकता था और ऐसे में वह उदास मन से पेपर साइन कर देता है। बहरहाल इस कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर कुछ शर्ते लिखी थी और इनमें से पहली शर्त ये थी कि महीने में सिर्फ एक बार ही पिज्जा खाना होगा और दूसरी शर्त ये थी कि घर के खाने को हमेशा हां कहना है।

खूब वायरल हो रहा है शादी का वीडियो :

इसके बाद ये लिखा था कि हर रोज साड़ी पहननी है और अगली शर्त ये थी कि लेट नाइट पार्टी कर सकते है, लेकिन मेरे साथ रोज जिम जाना होगा। इसके बाद लिखा था कि संडे का नाश्ता तुमको बनाना होगा और हर पार्टी में अच्छी फोटो क्लिक करनी ही पड़ेगी। इसके बाद लिखा था कि हर पंद्रह दिन बाद शॉपिंग पर ले जाना होगा।

दुल्हन की शर्ते जानने के बाद ऐसी थी यूजर्स की प्रतिक्रिया :

बहरहाल ऐसे अनोखे कॉन्ट्रैक्ट को देख कर लोग भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए थक नहीं रहे है। जी हां एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि क्या बात है ये नया था, अब पहले ही पेपर साइन करवा लो। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा कि कुछ शर्तें तो सही है पर कुछ खराब है। इसके बाद एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये अच्छा हुआ कि पहले ही साइन करवा लिया, नहीं तो पति तो बाद में अपनी बात से पलट जाते है। दोस्तों आपको ये अनोखा क्यूट कॉन्ट्रैक्ट कैसा लगा, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : दूल्हे ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई ऐसी चीज, आने वाले मेहमान पढ़कर दंग रह गए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button