सोशल मीडिया

ब्रेड के पैकेट में चूहा देख हैरान रह गए लोग, जानिए क्या है पूरा मामला और जानिए कंपनी ने क्या जवाब दिया

इसमें कोई दोराय नहीं कि वर्तमान समय में अगर किसी व्यक्ति के जीवन में कुछ भी अजीबोगरीब हरकत होती है, तो वह उसे तुरंत सोशल मीडिया पर शेयर कर देता है। ऐसे में कई बार तो कुछ लोगों का वीडियो वायरल भी हो जाता है। बता दे कि हाल ही में एक ऐसा ही अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिला, जिसमें ब्रेड के पैकेट में चूहा चूहा फंसा हुआ नज़र आ रहा है। जी हां यह वीडियो नितिन अरोड़ा नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर शेयर किया है। चलिए आपको बताते है कि आखिर पूरा मामला क्या है।

ब्रेड के पैकेट में चूहा देख उड़ गए लोगों के होश :

दरअसल बात ये है कि हाल ही में नितिन अरोड़ा नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ब्रेड के पैकेट के अंदर चूहा साफ साफ नज़र आ रहा है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा आपको यह जान कर हैरानी होगी कि वह ब्रेड का पैकेट बंद है। ऐसे में कई यूजर्स ये सब देख कर काफी हैरान है।

यहां गौर करने वाली बात ये है कि बहुत से लोग किराने का सामान मंगवाने के लिए स्विगी बिग बास्केट और ब्लिंकिट जैसी इंस्टेंट डिलीवरी एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते है और इन एप्लीकेशन ने लोगों का जीवन काफी हद तक आसान बना दिया है। वो इसलिए क्योंकि इससे लोगों को सामान खरीदने के लिए कही बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ती। जी हां उन्हें हर सुविधा घर बैठ बैठे ही मिल जाती है। हालांकि इस बार ऑनलाइन सामान को लेकर जो वीडियो सामने आया है, वह सच में काफी भयानक है।

कंपनी करेगी पूरे मामले की छानबीन:

बता दे कि इस वीडियो को शेयर करने वाले शख्स का कहना है कि उसने ब्लिंकिट से ब्रेड का एक पैकेट मंगवाया था और उस पैकेट के अंदर एक चूहा फंसा हुआ मिला। गौरतलब है कि इस वीडियो को शेयर करने वाले ट्विटर यूजर नितिन अरोड़ा का कहना है कि उन्होंने एक फरवरी को यह ऑर्डर किया था और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस तरह के आइटम लेने की बजाय मैं कुछ घंटों का इंतजार करके मार्केट से सामान लेना पसंद करूंगा।

इसके इलावा उन्होंने सामान पहुंचाने वाली कंपनी के सपोर्ट एक्सक्यूटिव के साथ अपनी चैट का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। जिसके चलते कंपनी ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए उनसे माफी मांगी है। जी हां कंपनी का कहना है कि हम देख सकते है कि आपकी चिंता वाजिब है। ऐसे में हम इस व्यवहार के लिए आपसे माफी मांगते है। इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि वह इस मामले की छानबीन जरूर करेंगे और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखेंगे, ताकि इसके बाद दोबारा ऐसी कोई घटना न हो। यहां तक कि कंपनी ने नितिन से अपना फोन नंबर और ऑर्डर नंबर भी शेयर करने के लिए कहा, ताकि आगे की छानबीन की जा सके।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह ट्वीट :

बता दे कि नितिन अरोड़ा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पंद्रह हजार से भी ज्यादा लोग इसे देख चुके है। बहरहाल इस ट्वीट को देखने के बाद कुछ यूजर्स का कहना है कि देर आए दुरुस्त आए और एक यूजर ने लिखा कि मुझे हैरानी है कि यह ब्रेड कई चरणों से गुजरा होगा, लेकिन फिर भी इसे किसी ने नहीं देखा।

वही एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह आगे चल कर बिल्लियां भी भेजेंगे। इसके इलावा एक यूजर ने कहा कि अगर मुझे चूहा मिला तो मैं सीधा पुलिस में शिकायत करूंगा, क्योंकि यह वास्तव में काफी खतरनाक है। दोस्तों इस पूरे मामले को लेकर आपकी क्या राय है ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : दूल्हा करता रह गया इंतजार और मंडप से स्कूटी पर भागी दुल्हन, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button