ब्रेकिंग न्यूज

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी पर लगा धोखाधड़ी का इल्जाम, जानिए आखिर किस वजह से दिल्ली पुलिस ने दर्ज की शिकायत

बता दे कि हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी जो अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है, वो एक बार फिर से चर्चा में आ चुकी है। जी हां इस बार सपना के चर्चा में आने का मुद्दा काफी गंभीर है, वो इसलिए क्यूकि उन पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया गया है। बहरहाल आपको जान कर हैरानी होगी कि सपना चौधरी पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगा है और दिल्ली पुलिस द्वारा शिकायत भी दर्ज कर ली गई है। गौरतलब है कि दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है और इस बारे में पुलिस का कहना है कि करीब चार करोड़ रूपये की धोखाधड़ी की शिकायत सपना चौधरी और अन्य के खिलाफ आर्थिक अपराध शाखा के आधार पर दर्ज की गई है।

सपना चौधरी पर धोखाधड़ी

सपना चौधरी पर लगा धोखाधड़ी का इल्जाम :

दरअसल यह एफआईआर दस फरवरी को दर्ज करवाई गई थी और इस बारे में अधिकारियों का कहना है कि सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पंकज चावला और कुछ अन्य लोगों की पीआर कंपनी तथा अन्य कंपनियों के साथ सपना ने स्टेज शो डांस तथा सिंगिंग के एग्रीमेंट साइन किए थे। जिसके एवज में सपना चौधरी ने काफी बड़ा एडवांस भी लिया था, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने स्टेज शो पर परफॉरमेंस नहीं किया। इसके इलावा सपना पर यह इल्जाम भी लगाया गया है कि उन्होंने लोन के नाम पर बड़ा एडवांस लिया है। जिसे न तो उन्होंने अब तक चुकाया है और न ही स्टेज शो किये है।

इस वजह से दिल्ली पुलिस ने एफआईआर की दर्ज :

ऐसे में शिकायत दर्ज करने के बाद आईपीसी की धारा चार सौ बीस, एक सौ बीस और चार सौ छह के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। यहाँ तक कि सपना को जल्दी ही नोटिस भेज कर जाँच में शामिल होने के लिए भी कहा जायेगा। वैसे ये पहली बार नहीं है जब सपना के खिलाफ केस दर्ज हुआ हो, क्यूकि इससे पहले भी वह कानूनी मामलों में फंस चुकी है। जी हां करीब दो साल पहले सपना के भाई ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और यह शिकायत सपना की बकाया राशि को लेकर करवाई गई थी।

पहले भी कई मामलों में फंस चुकी है सपना चौधरी :

सपना चौधरी पर धोखाधड़ी

इस बारे में सपना के भाई ने कहा था कि शो के ऑर्गेनाइजर ने आठ लाख रूपये देने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने केवल छह लाख रूपये ही दिए थे। वही अगर हम वर्तमान समय की बात करे तो सपना चौधरी अपने परिवार के साथ काफी अच्छा समय बिता रही थी, लेकिन अब इस मामले के कारण वह बड़ी मुश्किल में फंस सकती है। यानि अब सपना चौधरी पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगने के बाद न केवल उनकी पर्सनल लाइफ बल्कि प्रोफेशनल लाइफ पर भी असर पड़ सकता है। फिलहाल इस मामले को लेकर सपना क्या प्रतिक्रिया देती है, ये देखना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें : Myntra कंपनी के Logo से एक महिला ने जताई आपत्ति, कहा ये लोगो महिलाओं के लिए अपमानजनक, जाने पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button