बॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज

कैसे आया दीपिका पादुकोण का नाम ड्र’ग्स मामले में, जाने शुरू से लेकर आखिर तक की अनसुनी बातें

बता दे कि बॉलीवुड की टॉप और प्रसिद्ध एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है और इसकी वजह ड्र’ग्स केस में उनका नाम आना है। जी हां बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कुछ इस कदर ड्र’ग्स के चक्कर में फंसी है कि अब कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ साथ उनका नाम भी इस लिस्ट में जुड़ चुका है। ऐसे में आज हम आपको दीपिका पादुकोण के बारे में कुछ खास और अनसुनी बातें बताना चाहते है। सबसे पहले तो हम आपको ये बता दे कि दीपिका मॉडलिंग के दिनों से ही सुर्ख़ियों में रही है और उन्हें सेक्सिएस्ट वीमेन इन द वर्ल्ड और मैक्सिम ने द हॉटेस्ट गर्ल ऑन अर्थ का खिताब भी दिया था।

D से दीपिका का नाम ड्रग्स केस में आया सामने :

ये बात काफी कम लोग जानते है कि बॉलीवुड में आने से पहले दीपिका पादुकोण का निहार पांड्या के साथ अफेयर चल रहा था, लेकिन निहार से ब्रेकअप करने के बाद दीपिका ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था। हालांकि जब रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हुआ, तब करण जौहर के शो में दीपिका ने रणबीर का काफी मजाक उड़ाया था।

आपको जान कर हैरानी होगी कि रणबीर के साथ ब्रेकअप होने के बाद दीपिका को कई बार सिद्धार्थ माल्या के साथ भी देखा गया है और इन दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके इलावा दीपिका का नाम महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। वैसे कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि दीपिका फिट रहने के लिए काफी डाइटिंग करती है, लेकिन उनका ये सोचना गलत है, क्यूकि दीपिका काफी फूडी है।

ड्रग्स के चक्कर में फंसी

दीपिका पादुकोण से जुडी कुछ खास बातें :

बता दे कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म दम मारो दम में एक आइटम नंबर भी किया था, जिसके बोल दम मारो दम मिट जाएँ गम थे। हालांकि इस गाने में कुछ बोल्ड शब्द होने के कारण दीपिका ने उन शब्दों की लिप्सिंग करने से मना कर दिया था।

अगर खबरों की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन ने ये कहा था कि अगर दीपिका उनके जमाने में होती, तो वो उनके साथ रोमांस करना जरूर पसंद करते।

बहरहाल दीपिका ने साल 2018 दिसंबर में रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली और इन दोनों की जोड़ी को इनके फैंस काफी पसंद भी करते है। मगर अब जब डी से दीपिका का नाम डी से ड्र’ग्स के साथ जुड़ा है तो उनके फैंस को काफी हैरानी भी हुई है।

ड्रग्स के चक्कर में फंसी

अब इसमें तो कोई शक नहीं कि ड्रग्स के चक्कर में फंसी दीपिका अगर सच में दोषी पाई गई, तो बॉलीवुड में उनका नाम काफी खराब होगा और इससे पहले किसी को ये उम्मीद नहीं थी कि दीपिका जैसी बड़ी एक्ट्रेस का नाम भी इस केस में शामिल हो सकता है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि और कौन कौन से बड़े बड़े सेलिब्रिटी की पोल खुलती है। हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है यह कहना अभी गलत होगा।

यह भी पढ़ें : प्रोड्यूसर ने कहा : बॉलीवुड इतना खराब है तो क्यों आई फिल्मों में, कंगना ने दिया बेहद ही शानदार जवाब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button