बॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज

जूम करके पढ़ें पूरी चैट, सुशांत सिंह की बहन ने ट्विटर पर शेयर की उनकी आखिर चैट

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया से जाने के बाद से ही उनकी बड़ी बहन श्वेता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। जी हां श्वेता सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत का मैसेज शेयर किया है, जो मर’ने से चार दिन पहले सुशांत ने अपनी बहन को भेजा था। दरसअल सुशांत की बहन ने चैट का स्क्रीनशॉट सब के साथ शेयर किया है और इस चैट के मुताबिक श्वेता सिंह अपने भाई को अपने पास बुलाने की बात कह रही है। तो वही दूसरी तरफ सुशांत ने भी लिखा था कि उनका भी अपनी दीदी से मिलने का काफी मन कर रहा है।

 मरने से चार दिन पहले

बहन से मिलना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत :

 मरने से चार दिन पहले

गौरतलब है कि सुशांत की बहन ने नौ जून को उन्हें मैसेज करके लिखा था कि कैसा है मेरा बाबू, लव यू, मेरे पास आना है बेबी यहाँ पे.. हालांकि सुशांत ने दस जून को सुबह करीब चार बज कर पैंतालीस मिनट पर अपनी बहन के मैसेज का जवाब दिया और कहा कि बहुत मन करता है दी। ऐसे में श्वेता सिंह ने कहा कि सुशांत उनके पास आ जाएँ। इसके बाद श्वेता सिंह ने लिखा कि एक महीने के लिए यहाँ आ जाओ और खूब मस्ती करो। वे अपनी दोस्तों को नहीं बताएंगी कि तुम यहाँ आएं हो, इससे सबसे मिलना जुलना भी कम होगा। हम अच्छा समय बिताएंगे और लॉन्ग ड्राइव पर भी जायेंगे।

कई मन्नतें मांगने के बाद हुआ था सुशांत का जन्म :

 मरने से चार दिन पहले

इसके इलावा सुशांत की बहन का कहना है कि कई मन्नतें मांगने के बाद सुशांत का जन्म हुआ था और साथ ही सुशांत की बहन श्वेता ने बताया कि उनका एक और भाई भी था, जो डेढ़ साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गया था। बता दे कि सुशांत ने चौदह जून को फां’सी लगा कर अपनी जिंदगी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया था, लेकिन मर’ने से चार दिन पहले वह अपनी बहन को काफी मिस कर रहे थे और उनके पास जाने की बात कह रहे थे।

यह भी पढ़े : सुशांत के अलविदा कहने के बाद पहली बार बोले उनके पिता, इंडस्ट्री के बारे में बताई ये बड़ी बातें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button