बॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज

रिया का आया स्टेटमेंट, बोली सुशांत की बहन नशे में मेरे साथ करती थी ये अजीब हरकत

इसमें कोई शक नहीं कि सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब बुरी तरह से फंस चुकी है। जी हां रिया चक्रवर्ती ने इस केस को लेकर कई बातों का खुलासा किया है। बता दे कि इसी पूछताछ के दौरान सुशांत की बहन को लेकर जो रिया का स्टेटमेंट आया है उसके बारे में जान कर हर कोई हैरान है। अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो रिया ने प्रियंका को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए है। इस बारे में रिया का कहना है कि जब वह सुशांत के घर गई थी, तब उनकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ दोनों सुशांत के घर रह रहे थे।

रिया का सटटेमनेट आया

रिया ने बताया शराब के नशे में सुशांत की बहन ने क्या किया था :

इसके बाद रिया ने बताया कि पिछले साल अप्रैल के महीने में एक रात रिया और सुशांत की बहन प्रियंका दोनों एक पार्टी में गए थे। ऐसे में सुशांत की बहन ने काफी ज्यादा शराब पी रखी थी और इसी वजह से वह मर्दो तथा औरतों के साथ अजीब व्यवहार कर रही थी। इसके साथ ही रिया ने ये भी बताया कि उसने सुशांत की बहन को घर वापिस चलने के लिए भी कहा, लेकिन फिर भी वह शराब पीती रहे, तो ऐसी स्थिति में रिया वापिस आ गई, क्यूकि उसे अगली सुबह शूट पर भी जाना था। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा रिया ने ये तक कहा कि वह सुशांत के कमरे में सो रही थी, लेकिन तभी वह अचानक जाग गई, क्यूकि उसने देखा कि सुशांत की बहन प्रियंका उस कमरे में सो रही थी और उन्हें अजीब तरीके से छू रही थी।

रिया का सटटेमनेट आया

इस वजह से रिया और सुशांत के घर वालों के बिगड़ गए थे रिश्ते :

फिर जब बाद में रिया ने सुशांत को सब कुछ बताया तो उनका अपनी बहन से इसी बात पर झगड़ा हो गया और उस दिन के बाद से ही रिया तथा सुशांत के परिवार वालों के बीच काफी खटास आ गई थी। यही वजह है कि रिया को सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं होने दिया गया। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि रिया खुद पैनिक अटैक्स से काफी परेशान थी, क्यूकि सुशांत की देखभाल करते हुए उनकी स्थिति काफी बिगड़ गई थी। इस बारे में रिया का कहना है कि वह अपने परिवार के पास वापिस जाना चाहती थी, लेकिन सुशांत को अकेला छोड़ कर जाने में वह जरा भी सहज महसूस नहीं कर रही थी।

रिया का सटटेमनेट आया

रिया ने किया कई बातों का खुलासा :

बता दे कि उसी दिन रिया ने डॉक्टर सुजैन वॉकर के साथ अपने एक थैरिपी सेशन भी अरेंज किया था और जब रिया ने सुशांत से पूछा कि क्या वह सेशन के बाद अपने घर वापिस जा सकती है, तो सुशांत ने कहा था कि उनकी बहन के आने से पहले वो यहाँ से चली जाएँ। फिलहाल जो रिया का स्टेटमेंट आया है, उसमें कितनी सच्चाई है और कितना झूठ ये तो हम नहीं कह सकते, लेकिन इतना जरूर तय है कि रिया इस केस के बारे में ऐसी बहुत सी बातें जानती है, जिनका अब तक खुलासा नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़े : सुशांत के पिता ने नवंबर में किया था रिया को मैसेज नहीं आया कोई रिप्लाई, जूम करके देखें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button