बॉलीवुड

आखिर क्यों शाहरुख खान नहीं करते अक्षय कुमार के साथ काम, एक्टर ने बताई पूरी कहानी

अगर हम बॉलीवुड जगत की बात करे तो बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स है, जिन्होंने एक ही फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है, लेकिन आज हम जिन दो एक्टर्स की बात करने जा रहे है, उन्होंने कभी किसी फिल्म में एक साथ मुख्य किरदार नहीं निभाया है। जी हां हम यहां शाहरुख खान और अक्षय कुमार की बात कर रहे है। बहरहाल आखिर क्यों शाहरुख खान ने अक्षय कुमार के साथ कभी किसी फिल्म में मुख्य किरदार नहीं निभाया, आज हम आपको इसकी वजह से रूबरू करवाना चाहते है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि अक्षय कुमार और शाहरुख खान दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से सक्रिय है और दोनों ने करीब एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी।

Akshay And Shahrukh

आखिर क्यों शाहरुख खान नहीं करते अक्षय कुमार के साथ काम :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि अपने फिल्मी करियर ये दोनों बहुत कम फिल्मों में एक साथ नजर आएं। जैसे कि 1997 में आई फिल्म दिल तो पागल है में अक्षय कुमार ने सपोर्टिव किरदार निभाया था और इसके बाद शाहरुख खान फिल्म हे बेबी में महज एक गाने में नजर आएं थे। इस बारे में बात करते हुए खुद शाहरुख खान ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वे शायद ही कभी अक्षय कुमार के साथ फिल्म कर पायेंगे।

जी हां शाहरुख खान ने कहा कि वह कभी इतना जल्दी नहीं उठ सकते, जितनी जल्दी अक्षय कुमार जागते है। इसके बाद शाहरुख खान ने कहा कि जब वह सोने जाते है, तब उनके उठने का समय हो जाता है। ऐसे में जब वह काम शुरू करेंगे, तब तक अक्षय कुमार के बैग पैक करने का समय हो जाता है। बहरहाल शाहरुख खान ने कहा कि वे इस मामले में थोड़े लोग है और फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से लोग है जो देर रात शूटिंग करना पसंद नहीं करते।

इस फिल्म के नजर आएं थे शाहरूख खान और अक्षय कुमार :

बता दे कि हाल ही में शाहरुख खान और अक्षय कुमार की एक पुरानी तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वे दोनों क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे है। जी हां इस तस्वीर में अक्षय कुमार बैटिंग कर रहे है, जब कि शाहरुख खान विकेट कीपिंग कर रहे है। फिलहाल यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और यह एक फ्रेंडली मैच की तस्वीर है।

गौरतलब है कि 1997 में आई फिल्म दिल तो पागल है शाहरुख खान की सफल फिल्मों में से एक मानी जाती है और इस फिल्म के शाहरुख खान और अक्षय कुमार दोनों पहली बार एक साथ नजर आएं थे। इस फिल्म में करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित लीड एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी है। ऐसे में इस फिल्म तथा इस फिल्म के गानों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। वैसे अब तो आपको पता चल गया होगा कि आखिर क्यों शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने कभी एक साथ काम नहीं किया और इसके पीछे की वजह क्या है। दोस्तों हम उम्मीद करते है कि आपको ये जानकारी जरूर पसंद आई होगी।

यह भी पढ़ें : तीन सुपरस्टार से अफेयर होने के बाद भी नहीं हुई शादी, लेकिन ये खूबसूरत एक्ट्रेस आज है दो बेटियों की मां

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button