खबरेंवायरल

चार दिन की चांदनी के बाद ऐसा हुआ बाबा के ढाबे का हाल, गायब हुई लोगों की भीड़

आप सब को बाबा का ढाबा तो याद ही होगा, जो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा था। जी हां हम उसी मालवीय नगर के बाबा के ढाबे की बात कर रहे है, जिसे बुजुर्ग दम्पति चलाते है। बता दे कि अस्सी साल के कांता प्रसाद और उनकी पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद कई लोगों ने इस दम्पति की मदद करने की गुहार लगाई। मगर अफ़सोस कि चार दिन की चांदनी के बाद बाबा के ढाबे का कुछ ऐसा हाल हुआ कि वहां से भीड़ ही कम हो गई। दरअसल सोशल मीडिया पर बुजुर्ग दम्पति का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें वे कहते है कि लॉक डाउन के दौरान उनका गुजारा भी मुश्किल से होता था और ऐसे में जब ये वीडियो वायरल हुआ, तो लोगों ने बाबा के ढाबे के सामने भीड़ लगा दी।

चार दिन की चांदनी

सोशल मीडिया पर कम हुआ बाबा के ढाबे का ट्रेंड :

जी हां बाबा के ढाबे का मटर पनीर, दाल, चावल और रोटी का स्वाद चखने के लिए मानो पूरी दिल्ली की भीड़ ही बाबा के ढाबे के सामने उमड़ पड़ी। हालांकि यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि सोशल मीडिया पर किसी भी चीज का ट्रेंड ज्यादा समय तक नहीं रहता और शायद यही वजह है कि अक्टूबर का महीना खत्म होने से पहले बाबा के ढाबे की भीड़ भी कम होती चली गई। वो कहते है न कि समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता और अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो बाबा का ढाबा जब तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था, तब तक लोग इसे खूब पसंद कर रहे थे। मगर अब इस ढाबे का हाल फिर से वैसा ही हो गया।

बाबा के ढाबे पर कम हुई लोगों की भीड़ :

गौरतलब है कि अब यहाँ बहुत कम लोग ही खाना खाने आते है और कुछ लोग तो केवल सेल्फी लेने के लिए ही आ जाते है। बहरहाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाले कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी का स्टारडम भले ही कम हो चुका है, लेकिन फिर भी किसी न किसी तरह से उनका काम चल रहा है। हालांकि बॉलीवुड और राजनीती से जुड़े कई लोगों ने बाबा का ढाबा की मदद करने की गुहार लगाई है। वही बीस दिन पूरे हो जाने के बाद जब बाबा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हालात फिर से पहले जैसे हो गए है और इसी बीच बॉलीवुड की कुछ हस्तियों का पब्लिक रिलेशन्स देखने वाले एक युवक ने खुद को मैनेजर ही बना लिया।

डिजिटल दुनिया में बने रहने के लिए ये युवक कर रहा है बाबा की मदद :

चार दिन की चांदनी

जी हां बाबा को डिजिटल दुनिया में बने रहने के लिए ये युवक उनकी मदद कर रहा है और इस युवक का कहना है कि उसे इसके बदले में कुछ भी नहीं चाहिए। बता दे कि मैनेजर बने इस युवक का नाम तुशात अदलखा है और सोशल मीडिया के बारे में बाबा का कहना है कि जो लोग उनकी मदद करने की बात कह रहे थे, वो सिर्फ बातें ही थी, जब कि बड़ी बड़ी बातें करने वाले सब लोग गायब हो चुके है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि बाबा के ढाबे का चार दिन की चांदनी के बाद फिर से वही हाल हो गया है, जैसा पहले था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button