दिलचस्पबॉलीवुडसोशल मीडिया

शिल्पा शेटी ने मुम्बई में खोला है अपना आलीशान रेस्टोरेंट, ऐक्टर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

वैसे तो मुंबई जैसे शहर में खुद का घर बनाना भी बहुत बड़ी बात है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खुद का रेस्टोरेंट खोला है। जी हां शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोला और उसकी कुछ खास तस्वीरें अपने फैंस के साथ भी शेयर की है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि अभिनय के इलावा शिल्पा शेट्टी क्रिकेट में भी अपनी दिलचस्पी दिखा चुकी है और पहले आईपीएल में राजस्थान रॉयल की टीम को खरीद चुकी है। ऐसे में अब शिल्पा शेट्टी ने नए प्रोजेक्ट का आरम्भ भी कर दिया है।

मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोला

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला अपना रेस्टोरेंट :

बता दे कि शिल्पा शेट्टी ने बांद्रा में बास्टियन चैन का रेस्टोरेंट खोला है। बहरहाल इस रेस्टोरेंट की कई तस्वीरें शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है और ये रेस्टोरेंट अंदर से देखने पर काफी आलीशान लग रहा है। इसके इलावा शिल्पा शेट्टी इस बात को लेकर भी काफी खुश है कि अब उनका सपना पूरा हो चुका है। गौरतलब है कि नया रेस्टोरेंट तैयार होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने सबसे पहले देशमुख परिवार को अपने रेस्टोरेंट में न्यौता दिया। जी हां इस दौरान रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के साथ शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी काफी एन्जॉय करते हुए नजर आएं। इस मुलाकात की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की गई है और ये तस्वीरें काफी वायरल भी हो रही है।

मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोला

रेस्टोरेंट के पहले मेहमान बने रितेश देशमुख :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि खूबसूरत शाम को इस नए रेस्टोरेंट का मेन्यू टेस्ट किया और ये कंपनी कमाल की थी। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा शैम्पेन के द्वारा नए रेस्टोरेंट के खुलने का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे है। फ़िलहाल ऐसा कहा जा रहा है कि पहले से प्रसिद्ध बास्टियन रेस्टोरेंट में शिल्पा शेट्टी ने और भी कई सारी डिश जोड़ दी है और उन्होंने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर सभी लजीज पकवान की तस्वीरें भी शेयर की है।

मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोला

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर की रेस्टोरेंट की तस्वीरें :

वैसे जो लोग नहीं जानते उन्हें हम बताना चाहते है कि बेकरी प्रोडक्ट्स में बास्टियन रेस्टोरेंट का कोई जवाब ही नहीं है। यानि इस रेस्टोरेंट में मीठे व्यंजन सच में काफी लाजवाब होते है और ऐसे में केक तथा पुडिंग की डिमांड हमेशा से ही काफी ज्यादा रही है। हालांकि शिल्पा शेट्टी ने जो मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोला है, वह कितना सफल रहता है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा, लेकिन फ़िलहाल आप इस रेस्टोरेंट की कुछ खास और खूबसूरत तस्वीरें यहाँ देख सकते है। हमें यकीन है कि आपको ये तस्वीरें जरूर पसंद आएंगी।

यह भी पढ़ें : रामायण के राम, सीता और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर वर्तमान में है इतनी संपति के मालिक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button