बॉलीवुड

रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने आखिरी नोट में लिखी थी ये बात, जानिए रेखा के अतीत से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

वैसे तो बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा आज भी उतनी ही खूबसूरत है, जितनी कि पहले थी, लेकिन समय के साथ हर किसी की शख्सियत में कुछ न कुछ बदलाव तो जरूर आते है। बता दे कि रेखा ने बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी है और अपनी अदाकारी से रेखा ने करोड़ों लोगों का दिल जीता है। यही वजह है कि आज रेखा के लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फैंस होंगे। हालांकि रेखा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी अच्छी रही है, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही मुश्किलों से भरी हुई थी। जी हां रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने तो मरने से पहले ये तक कह दिया था कि उनकी जायदाद का जरा सा भी हिस्सा रेखा को नहीं दिया जाएगा। तो चलिए अब आपको रेखा के अतीत से जुड़ी कुछ खास बातें बताते है।

रेखा के पति मुकेश अग्रवाल

रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने लिखी थी ये बात :

गौरतलब है कि साल 1990 में रेखा की शादी मुकेश अग्रवाल से हुई थी और मुकेश अग्रवाल दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन थे। जी हां मुकेश अग्रवाल उस दौर में निकिताशा ब्रांड और प्रसिद्ध हॉटलाइन ग्रुप के मालिक थे, लेकिन इतने बड़े बिजनेसमैन होने के बावजूद भी मुकेश अग्रवाल अपनी जिंदगी से हार गए। आपको जान कर हैरानी होगी कि शादी के एक साल बाद ही यानि साल 1991 में मुकेश अग्रवाल ने किसी दुपट्टे का फंदा बना कर फां’सी लगा ली थी। हालांकि सूत्रों के अनुसार तो ऐसा माना जाता है कि वो दुपट्टा रेखा का था, लेकिन फिर भी जांच के दौरान ये बात साबित नहीं हुई थी।

अपने दोनों बच्चों की जिम्मेदारी इस शख्स को दे कर गए थे मुकेश अग्रवाल :

बता दे कि मुकेश अग्रवाल ने जो सुसा’इड नोट लिखा था, उससे ये साबित नहीं हो पाया कि उनके ऐसा कदम उठाने के पीछे कौन जिम्मेदार था। इसके इलावा मुकेश अग्रवाल ने नोट में ये भी लिखा था कि उनकी इच्छा ये है कि उनके दोनों बच्चों की देखभाल उनका भाई और उनकी दोस्त आकाश बजाज करे। वैसे जो लोग नहीं जानते उन्हें हम बताना चाहते है कि आकाश बजाज असल में मुकेश अग्रवाल की मनोचिकित्सक रह चुकी है। वही रेखा पर किताब लिखने वाले यासिर उस्मान ने अपनी किताब में ये भी बताया कि रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने नोट में ये भी लिखा था कि उनकी जायदाद का जरा सा भी हिस्सा रेखा को न दिया जाएं, क्योंकि वह खुद कमाने में काफी सक्षम है।

रेखा को लेकर मुकेश अग्रवाल के भाई ने कही थी ये बात :

रेखा के पति मुकेश अग्रवाल

बहरहाल दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार जी मुकेश अग्रवाल के काफी करीबी मित्र थे और उन्होंने बताया कि मुकेश के इस दुनिया से जाने के बाद रेखा ने उनके परिवार से कभी कुछ नहीं लिया। यहां तक कि मुकेश अग्रवाल के भाई ने भी ये कहा था कि जो लोग ये कहते है कि रेखा ने उनके भाई से पैसों के लिए शादी की थी, तो वे बताना चाहते है कि उनके भाई की मृत्यु के बाद रेखा ने उनके परिवार से कुछ नहीं मांगा। फिलहाल तो ये कहना गलत नहीं होगा कि रेखा को उनके जीवन में कभी मुकम्मल प्यार मिला ही नहीं, लेकिन फिर भी वह अपनी जिंदगी काफी जिंदादिली से जी रही है।

यह भी पढ़ें : सनी लियॉन के पेरेंट्स का रिएक्शन कुछ ऐसा था ऐसा, जब उन्होंने उस काम से की थी अपने करियर की शुरुआत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button