बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये प्रसिद्ध सुपरस्टार असल जिंदगी में हो चुके है इतने उम्रदराज, देखिए उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें

इसमें कोई दोराय नहीं कि परदे पर एक्टर हो या एक्ट्रेस दोनों का ही लुक असल जिंदगी से काफी अलग दिखता है। जी हां परदे पर कलाकारों को अपने रोल के अनुसार मेकअप करना पड़ता है और इसलिए कलाकार बड़े परदे पर बहुत सुंदर दिखाई देते है। जब कि उन कलाकारों को अगर आप असल जिंदगी में देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे, क्योंकि असल जिंदगी में वे इतने खूबसूरत नहीं होते, जितना उन्हें परदे पर दिखाया जाता है। बहरहाल बॉलीवुड के ये 5 सुपरस्टार भी कुछ ऐसे ही है जो परदे पर तो काफी हैंडसम दिखाई देते है, लेकिन असल जिंदगी में बूढ़े हो चुके है। तो चलिए अब आपको इन पांच सुपरस्टार्स के बारे में विस्तार से बताते है।

बॉलीवुड के ये 5 सुपरस्टार हो चुके है बूढ़े :

अक्षय कुमार : सबसे पहले हम बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की बात करते है, जो 53 साल से ज्यादा उम्र के हो चुके है। मगर फिर भी वह फिल्मों में लीड रोल निभाते हुए नजर आते है। जी हां वह परदे पर खुद से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नज़र आते है और साल 1991 में सौगंध फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार करीब तीस साल से बॉलीवुड में काम कर रहे है। हालांकि फिल्मों में तो अक्षय कुमार काफी हैंडसम नजर आते है, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बूढ़े हो चुके है।

अजय देवगन : अब हम बालीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन की बात करते है जो तीस साल से बॉलीवुड में काम कर रहे है और 52 साल के हो चुके है। बहरहाल अजय देवगन ने 1991 में फूल और कांटे फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और वर्तमान समय में भी वह फिल्मों में लीड रोल करते हुए नज़र आते है। अब यूं तो अजय देवगन का रंग सांवला है, लेकिन मेकअप लगाने के बाद उनका रंग निखर जाता है और मेकअप लगाने के बाद वह काफी हैंडसम भी लगते है, जब कि असल ज़िंदगी में वह बूढ़े हो चुके है।

रजनीकांत : अगर हम दक्षिण भारत के दिग्गज एक्टर रजनीकांत की बात करे तो उन्हें दक्षिण भारत में भगवान की तरह पूजा जाता है। जी हां वैसे तो रजनीकांत मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करते है, लेकिन उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काफी काम किया है। बता दे कि रजनीकांत 70 साल के हो चुके है, लेकिन मेकअप लगाने के कारण वह आधी उम्र के और काफी हैंडसम लगते है।

अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक इन एक्टर्स का नाम है इस लिस्ट में शामिल :

सलमान खान : अब अगर हम बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान की बात करे तो वह बॉलीवुड के सफल एक्टर्स में से एक है। हालांकि सलमान खान 55 साल के हो चुके है, लेकिन फिर भी वह फिल्मों में लीड रोल निभाते हुए अपने से आधी उम्र की लड़कियों के साथ रोमांस करते हुए नजर आते है। बहरहाल सलमान खान ने मैंने प्यार किया फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और सलमान खान भले ही अब 55 साल के हो चुके है, लेकिन मेकअप लगाने के बाद वह कम उम्र के नजर आते है।

शाहरुख खान : गौरतलब है कि इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान का नाम भी शामिल है, क्योंकि उनकी उम्र भी 55 साल हो चुकी है और ऐसे में असल जिंदगी में वह काफी बूढ़े दिखाई देते है। मगर मेकअप लगाने के बाद वह काफी हैंडसम दिखाई देते है, जब कि बिना मेकअप के बुढ़ापा उनके चेहरे पर साफ झलकता है। बता दे कि शाहरुख खान 1992 से फिल्मों में काम कर रहे है और बॉलीवुड में उनका इतना लंबा सफर काफी बेहतरीन रहा है। बहरहाल अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो बॉलीवुड के ये 5 सुपरस्टार परदे पर जितने हैंडसम दिखते है, असल जिंदगी में उतने ही बूढ़े हो चुके है।

यह भी पढ़ें : किसी अप्सरा से कम नहीं है दिलीप कुमार की पोती, साउथ से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को दे रही हैं मात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button