दिलचस्पबॉलीवुडसोशल मीडिया

बचपन और बुढ़ापे की तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन ने लिखी यह मजेदार बात

ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कितने ज्यादा एक्टिव रहते है और आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते है। जी हां अमिताभ बच्चन अक्सर अपने जीवन से जुडी कई बातें और यादें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है। बता दे कि हाल ही में बचपन और बुढ़ापे की तस्वीर शेयर करते हुए जो बात अमिताभ बच्चन ने लिखी है वो यक़ीनन काफी मजेदार है। वही अगर हम अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट की बात करे तो ट्विटर पर उनके पैंतालीस मिलियन फॉलोवर्स हो चुके है और ऐसे में अमिताभ बच्चन जी ने अपने एक फैन द्वारा शेयर की गई तस्वीर को पोस्ट करते हुए सब का आभार व्यक्त किया है।

अमिताभ बच्चन ने लिखी

तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखी यह बात :

दरअसल इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन जी के साथ उनके पिता हरिवंशराय बच्चन जी नजर आ रहे है तो ऐसे में ये तस्वीर अमित जी के दिल के काफी करीब है। बहरहाल इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ जी ने कैप्शन में फिल्म कुली की दुर्घटना को याद करते हुए लिखा था कि धन्यवाद् जैस्मिन, लेकिन ये तस्वीर बहुत कुछ कह रही है। जी हां अमिताभ जी ने लिखा कि ये वो तस्वीर है, जब वह कुली फिल्म के दौरान हुए एक्सीडेंट के बाद अस्पताल से घर वापिस लौटे थे। इसके बाद अमिताभ जी ने कहा कि ये पहला मौका था जब उन्होंने अपने पिता को टूटते हुए देखा था।

अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद :

इसके साथ ही अमिताभ जी ने कहा कि जरा ध्यान दीजिये कि इस तस्वीर में छोटा अभिषेक भी नजर आ रहा है। वही अगर हम उस तस्वीर की बात करे जो अमिताभ जी ने हाल ही में शेयर की तो इस तस्वीर में अमित जी ने ब्लैक और वाइट का कोलाज शेयर किया है। इस कोलाज में अमिताभ जी के बचपन और अभी की तस्वीर है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ जी ने कैप्शन में लिखा है कि दोनों तस्वीरों में टोपी का स्टाइल एक जैसा है। बस 78 साल बाद कुछ आई वियर, पहले से न सोचे हुए बाल जुड़ गए है और Whooom। इसके बाद अमिताभ लिखते है कि 1942 से 2020 और ये सोलहवां घंटा चालू है और फिर लिखते है कि नहीं नहीं नहीं, 2021 चालू है।

सोशल मीडिया पर अपने जीवन से जुडी बातें शेयर करते रहते अमिताभ :

अमिताभ बच्चन ने लिखी

अब इसमें तो कोई शक नहीं कि अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर बहुत सी तस्वीरें यादों के रूप में शेयर करते ही रहते है। इससे पहले भी अमिताभ जी ने पिछले साल बाइस दिसंबर को अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके साथ उनके भाई और माँ नजर आ रहे है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि ये बहुत खास दिन था, जब उन्हें तस्वीर खिंचवाना था, क्यूकि तब वह और उनके भाई अपनी बुश शर्ट दिखाना चाहते थे। बता दे कि अमित जी अक्सर अपने फैंस के साथ ही पुरानी यादों से जुडी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते ही रहते है। फिलहाल इस तस्वीर को शेयर करते हुए जो बात अमिताभ बच्चन ने लिखी है, वो आपको पसंद आई या नहीं, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : जब एक फैन ने कमेंट में कहा कि कॉल से पहले आपकी कॉलर ट्यून कब बंद होगी तो अमिताभ ने दिया ये जवाब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button