बॉलीवुडवायरल

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे ये प्रसिद्ध सुपरस्टार, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

बता दे कि इन दिनों बॉलीवुड में कटरीना और विक्की कौशल की शादी की खूब चर्चा हो रही है और इन दोनों की शादी की तैयारियां भी खूब उत्साह से हो रही है। हालांकि जहां इस शादी में शामिल होने वाले कई कलाकारों की गेस्ट लिस्ट सामने आ चुकी है, वही कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी है जो इस शादी में शामिल नहीं होंगे। जी हां कोरोना काल के बाद ये सभी सेलिब्रिटी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है और इसलिए ये सब इस शादी का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। तो चलिए आपको इन सुपरस्टार्स के बारे में विस्तार से बताते है।

कटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं होंगे ये सितारे :

सलमान खान : बता दे कि सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है और ऐसे में सलमान खान का नाम कटरीना की गेस्ट लिस्ट में शामिल नहीं है। वैसे भी कटरीना और सलमान के रिश्ते से तो हर कोई वाकिफ है, तो अगर सलमान खान व्यस्त न भी होते तो शायद वो इस शादी का हिस्सा नहीं बनते।

आमिर खान : गौरतलब है कि बॉलीवुड के परफेक्ट एक्टर आमिर खान भी इस शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे, क्योंकि वह भी अपनी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त है। बता दे कि आमिर और कटरीना धूम 3 में एक साथ काम कर चुके है।

अजय देवगन : बता दे कि अजय देवगन कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम कर रहे है, इसलिए वह कटरीना की शादी को शायद अटेंड नहीं कर पाएंगे।

अक्षय कुमार : ये तो सब मालूम ही है कि कटरीना, अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म में काम कर चुकी है और दोनों की ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई थी। हालांकि इस फिल्म का प्रमोशन करने के बाद अक्षय कुमार दोबारा अपने काम कर लौट चुके है, तो ऐसे में वे भी शायद इस शादी का हिस्सा नहीं बन पायेंगे।

बॉलीवुड के ये बड़े बड़े सेलिब्रिटी नहीं बन पायेंगे इस शानदार शादी का हिस्सा:

दीपिका पादुकोण : बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है और ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण, कटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट : अगर खबरों की माने तो रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म में काफी व्यस्त है और इसलिए ये दोनों ही इस शादी में शायद शामिल नहीं हो पाएंगे।

शाहरुख खान : ये तो सब को मालूम ही है कि शाहरुख खान पिछले काफी समय से अपने बेटे के ड्रग्स मामले को लेकर काफी व्यस्त थे और अब वह अपनी फिल्म की शूटिंग पर वापिस लौट चुके है। यही वजह है कि वह कटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो ये सब प्रसिद्ध सुपरस्टार्स कटरीना और विक्की कौशल की शादी में शायद शामिल नहीं हो पाएंगे, लेकिन फिर भी इस शादी की चर्चा बॉलीवुड में चारों तरफ जरूर हो रही है। 

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के ये प्रसिद्ध सुपरस्टार असल जिंदगी में हो चुके है इतने उम्रदराज, देखिए उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button