बॉलीवुड

शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड से ही प्रे’ग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की ये हस्तियाँ, बड़े नाम है शामिल

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा जाता है और कुछ बॉलीवुड हसीनाओं की जोड़ी किसी न किसी एक्टर के साथ रियल लाइफ में बन भी जाती है। मगर आज जिन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, वो शादी से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ता बना चुकी थी। यानि ये सभी एक्ट्रेस पति से पहले बॉयफ्रेंड से गर्भवती हो चुकी थी। जी हां इन एक्ट्रेस में कुछ ऐसे नाम भी शामिल है, जिनका नाम पढ़ कर आप भी हैरान रह जायेंगे। हालांकि यहाँ ताज्जुब की बात ये है कि इन एक्ट्रेस के पति को पूरी सच्चाई पता होने के बावजूद भी इनके पति ने इनका साथ नहीं छोड़ा। तो चलिए अब आपको इन एक्ट्रेस के बारे में विस्तार से बताते है।

पति से पहले बॉयफ्रेंड

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी ये एक्ट्रेस :

सेलिना जेटली : बता दे कि सेलिना जेटली शादी से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से प्रे;ग्नेंट हो चुकी थी और ऐसे में उन्होंने अपना अबॉ;र्शन करवा लिया। इसके बाद सेलिना जेटली ने पीटर हग को डेट किया और उनके साथ ही शादी कर ली। वही अगर खबरों की माने तो सेलिना के पति को उनकी प्रेगनेंसी के बारे में पहले से पता था, लेकिन फिर भी उन्होंने सेलिना से शादी की और अब सेलिना अपने पति पीटर के साथ विदेश में सेटल हो चुकी है।

कोंकणा सेन शर्मा : गौरतलब है कि कोंकणा बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है। जिन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणवीर शोरी से शादी करने से पहले भी किसी को डेट किया था और तब वह प्रे;ग्नेंट हो गई थी। फिलहाल रणवीर और कोंकणा का तलाक हो चुका है और इन दोनों का बेटा कोंकणा के साथ ही रहता है।

पति से पहले बॉयफ्रेंड

सच जानने के बाद भी पति ने थामा हाथ :

सारिका : बता दे कि सारिका बीते जमाने की प्रसिद्ध और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। आपको जान कर हैरानी होगी कि कमल हसन से प्यार करने से पहले भी ये अभिनेत्री किसी और से प्रे;ग्नेंट हो चुकी थी और हालातों को देखते हुए इस एक्ट्रेस ने अपना अबॉ;र्शन करवा लिया। हालांकि कमल हसन को ये बात पता थी, लेकिन फिर भी उन्होंने सारिका से शादी की और फिर इनकी दो बेटियां श्रुति और अक्षरा हसन हुई। वही ऐसा भी कहा जाता है कि शादी से पहले सारिका बॉलीवुड एक्टर कमल हसन से भी प्रे;ग्नेंट हो गई थी और इस वजह से दोनों ने जल्दबाजी में शादी की।

अमृता अरोड़ा : अब आखिर में हम बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा की बात करते है। जिन्होंने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक से शादी की थी। अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि अमृता अरोड़ा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और इसी वजह से इन्होने अपने पति के साथ जल्दबाजी में शादी की थी। जी हां अमृता अरोड़ा ने शादी के तुरंत बाद अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा भी कर दी थी, लेकिन यहाँ ट्विस्ट ये है कि अमृता अरोड़ा शादी से पहले अपने ही पति से प्रेग्नेंट हुई थी और इसलिए उन्हें अबॉ;र्शन करवाने की भी जरूरत नहीं पड़ी थी।

पति से पहले बॉयफ्रेंड

तो दोस्तों ये है वो एक्ट्रेस जो पति से पहले बॉयफ्रेंड से प्रे;ग्नेंट हो चुकी थी, लेकिन फिर भी आज ये सभी एक्ट्रेस खुशहाल जिंदगी जी रही है।

यह भी पढ़ें : एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता की ये बात पसंद नहीं थी सुशांत को इसलिए कर लिया था ब्रेकअप, गजब थी इनकी लव स्टोरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button