दिलचस्पबॉलीवुड

आम महिलाओं की तरह बेटी के लिए ये काम करती है ऐश्वर्या राय बच्चन, रखती है उनका खास ख्याल

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला मानी जाती है, लेकिन क्या आप जानते है कि इतनी प्रसिद्धि हासिल करने के बाद भी ऐश्वर्या आम महिलाओं की तरह अपनी बेटी के लिए हर काम करती है। जी हां अगर हम ये कहे कि अपनी बेटी के लिए वो दुनिया की बेस्ट माँ है, तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। हालांकि ये बात काफी कम लोग जानते है कि ऐश्वर्या सैंतीस साल की उम्र में माँ बनी थी और इस उम्र में ज्यादातर महिलाएं सिजेरियन ऑपरेशन ही करवाती है, लेकिन इसके बावजूद भी ऐश्वर्या ने नार्मल डिलीवरी को चुनना पसंद किया।

आम महिलाओं की तरह

बेटी के लिए कुछ भी कर सकती है ऐश्वर्या राय बच्चन :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि अपने काम में व्यस्त होने के बावजूद भी ऐश्वर्या अपनी बेटी को पूरा समय देती है और उसका काफी ख्याल रखती है। शायद इसलिए वो केवल परदे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी एक अच्छी माँ है। वही अगर एक्सपर्ट की माने तो उनका कहना है कि पैंतीस की उम्र के बाद महिला के लिए प्रेग्नेंट होना और बच्चे को जन्म देना काफी जोखिम भरा हो सकता है। मगर ऐश्वर्या ने सैंतीस साल की उम्र में माँ बन कर हर जोखिम को गले लगा लिया। बता दे कि अपनी बेटी को लेकर ऐश्वर्या का कहना है कि वो उनके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है और अपनी बेटी के लिए वह कुछ भी कर सकती है।

आम महिलाओं की तरह

बेटी का हर काम खुद करना है पसंद :

अब ये तो आपने अक्सर देखा ही होगा कि ऐश्वर्या जहाँ भी जाती है, वहां अपनी बेटी को साथ लेकर जाती है। यहाँ तक कि कई बार तो माँ बेटी की इस जोड़ी का ड्रेस कॉम्बिनेशन भी देखने लायक होता है। हालांकि ये बात अलग है कि आराध्या बच्चन के लिए एक नैनी जरूर रखी गई है, लेकिन फिर भी ऐश्वर्या अपनी बेटी के सभी काम खुद ही करना पसंद करती है। जी हां बेटी के जन्म के बाद से ही ऐश्वर्या और उनकी बेटी के बीच काफी अच्छा रिश्ता है।

आम महिलाओं की तरह

अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है ऐश्वर्या राय बच्चन :

गौरतलब है कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस है, जो आम महिलाओं की तरह अपने बच्चों के साथ पेश नहीं होती। जैसे कि बच्चों को स्कूल छोड़ना या उन्हें स्कूल से लाना या उनके साथ कही घूमने जाना और खेल खेलना आदि सब चीजें बॉलीवुड एक्ट्रेस द्वारा कम ही की जाती है। मगर ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने भी जाती है और उसे स्कूल से लेने भी जाती है। इसके इलावा आराध्या बच्चन के हर स्कूल इवेंट में ऐश्वर्या जरूर मौजूद रहती है, ताकि उनकी बेटी को अकेला महसूस न हो। इसके साथ ही वह जब भी कही वर्ल्ड टूर पर जाती है, तो अपनी बेटी को साथ लेकर ही जाती है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या न केवल अपनी बेटी का काफी ख्याल रखती है, बल्कि उसे लेकर काफी पजेसिव और प्रोटेक्टिव भी है।

यह भी पढ़ें : आराध्या बच्चन का टैलेंट सब को दिखाया माँ ऐश्वर्या ने, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button