दिलचस्पबॉलीवुड

एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता की ये बात पसंद नहीं थी सुशांत को इसलिए कर लिया था ब्रेकअप, गजब थी इनकी लव स्टोरी

अंकिता लोखंडे और सुशांत राजपूत : अगर हम बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की बात करे तो इसमें कोई दोराय नहीं कि उनके जाने का गम न केवल उनके परिवार और खास दोस्तों को है, बल्कि उनके फैंस भी उनके जाने से काफी दुखी है। हालांकि पुलिस अब भी इस सवाल का जवाब ढूंढने में लगी हुई है कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया, क्यों उन्होंने अपनी जिंदगी इस तरह से खत्म कर दी। इसके इलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी इन दिनों काफी सदमे में है, क्यूकि इन दोनों का ब्रेकअप होने से पहले ये दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे।

Pavitra Rishta Sushant Singh Rajput

मनोचिकित्स्क ने बताया 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे सुशांत :

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में पुलिस हर किसी से पूछताछ कर रही है और खास करके सुशांत के मनोचिकित्स्क से पुलिस काफी कुछ जानने की कोशिश कर रही है। बता दे कि सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन का शिकार थे और इसी वजह से वह अपना इलाज करवाने के लिए मनोचिकित्स्क के पास जाते थे। आपको जान कर हैरानी होगी कि पूछताछ के दौरान डॉक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई खुलासे किए और उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता को काफी मिस कर रहे थे।

 एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

जी हां डॉक्टर का कहना है कि सुशांत को इस बात का एहसास हो गया था कि उन्होंने अंकिता से अलग हो कर काफी बड़ी गलती की है, क्यूकि जितना प्यार अंकिता उन्हें करती थी, उतना कोई और लड़की नहीं कर सकती थी। अब ये तो सब को मालूम ही है कि सुशांत और अंकिता की पहली मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी और ये शो काफी प्रसिद्ध भी हुआ था। ऐसे में शो की शूटिंग के दौरान दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी। हालांकि ये दोनों ही टीवी इंडस्ट्री से थे, इसलिए इनका फ्रेंड सर्कल भी काफी बड़ा था।

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता को करते थे बहुत याद :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि अंकिता ब्रेकअप से पहले सुशांत से न केवल बेहद प्यार करती थी बल्कि उन पर जान छिड़कती थी। इस बारे में बात करते हुए विकास गुप्ता ने बताया कि जब भी सुशांत उदास या मायूस महसूस करते थे तो अंकिता को पता लग जाता था। ऐसी स्थिति में वह कभी सुशांत को अकेला नहीं छोड़ती थी, बल्कि उनके साथ रहती थी। यहाँ तक कि ब्रेकअप होने के बाद भी दोनों हमेशा एक दूसरे की तारीफ करते रहते थे, जैसे कि सुशांत की फिल्म एमएस धोनी को लेकर अंकिता ने उन्हें बधाई दी थी तो वही सुशांत ने मणिकर्णिका का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद अंकिता को बधाई दी थी।

 एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

इन दोनों के ब्रेकअप की वजह क्या थी, इस बात का खुलासा खुद इनके दोस्त ने किया था। जी हां चार साल पहले इन दोनों के कॉमन फ्रेंड ने बताया था कि जहाँ एक तरफ सुशांत टीवी से फिल्मों की तरफ बढ़ने लगे थे, वही दूसरी तरफ अंकिता ने अभिनय से दूरी बना ली थी। इस दौरान सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उन्हें लेकर काफी पोसेसिव रहने लगी थी। हालांकि सुशांत ने अंकिता को समझाने की काफी कोशिश की थी कि वह उन्हें कभी धोखा नहीं देंगे, लेकिन फिर भी अंकिता के दिमाग में शक आ ही जाता था। जिसके कारण सुशांत परेशान हो कर अंकिता से दूर रहने लगे थे।

बहरहाल छह साल तक तो इन दोनों का रिश्ता काफी खूबसूरत तरीके से चला, लेकिन फिर कुछ गलतफहमियों की वजह से इनका रिश्ता टूट गया। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर आज अंकिता, सुशांत की जिंदगी में होती तो शायद सुशांत सही सलामत होते।

यह भी पढ़ें : सुशांत राजपूत की खबर से बेहोश हो गई अंकिता लोखंडे, जाने क्या थे खबर सुनते ही उनके शब्द

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button