बॉलीवुड

कैटरीना ने अपने हाथों से विक्की कौशल को लगाई हल्दी, देखें दोनों क्यूट कपल की वायरल तस्वीरें

ये तो सब जानते है कि कटरीना और विक्की कौशल की शादी हो चुकी है तथा अब इन दोनों की शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जी हां ये तस्वीरें इस जोड़ी ने खुद सोशल मीडिया के द्वारा शेयर की है, जिसमें दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे है। बहरहाल हल्दी सेरेमनी के दौरान कटरीना कैफ ने खुद विक्की कौशल को हल्दी लगाई थी और इस रस्म की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। 

विक्की कौशल को हल्दी लगाई थी खुद कटरीना ने :

बता दे कि विक्की और कटरीना ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में पूरे हिंदू रीति रिवाजों के साथ निजी समारोह में शादी के सात फेरे लिए थे। इसलिए दोनों की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। गौरतलब है कि ये तस्वीरें इंस्टाग्राम के द्वारा दोनों ने अपने फैंस के साथ शेयर की है और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की तथा कटरीना ने लिखा है कि शुक्र, सब्र और खुशी।

सब्यसाची के डिजाइनर कपड़े पहने थे विक्की और कटरीना ने :

वही अगर इनके कपड़ों की बात करे तो कटरीना ने अपनी हल्दी सेरेमनी में फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ आइवरी लहंगा पहना था, तो दूसरी तरफ विक्की कौशल ने सफेद कुर्ता पहन रखा था। फिलहाल तो दोनों की ये खूबसूरत तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और फैंस जम कर दोनों पर अपना प्यार लुटा रहे है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि इन तस्वीरों पर कई सितारों ने भी कमेंट किए है। जैसे कि ईशान खट्टर, जोया अख्तर, करण जौहर और सान्या मल्होत्रा सहित कई सितारों ने बधाई दी है।

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हो रही है वायरल :

बहरहाल हल्दी सेरेमनी की डेकोरेशन व्हाइट और पिंक थीम पर की गई थी। बता दे कि विक्की और कटरीना बीते गुरुवार को शादी के बंधन में बंधे थे और शादी के बाद दोनों ने इंस्टाग्राम पर इसका एलान करते हुए लिखा कि दिल में सिर्फ मोहब्बत लिए आप सभी के आशीर्वाद की मनोकामना। इस खूबसूरत जोड़ी की शादी का गवाह बना सात सौ साल पुराना किला सिक्स सेंस फोर्ट। अब इसमें तो कोई शक नहीं कि विक्की कौशल को हल्दी लगाते हुए कटरीना बेहद खुश लग रही थी। फिलहाल आप दोनों की ये खूबसूरत तस्वीरें यहां देख सकते है।

यह भी पढ़ें : लड़कों कि यह तीन चीजें कैटरीना कैफ को है बेहद पसंद, विकी कौशल ने ऐसे किया था इंप्रेस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button