दिलचस्पबॉलीवुड

अपने बेटे की बहुओं से भी कई गुना खूबसूरत लगती है ये बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ, देखें सास और बहू की तस्वीरें

यूँ तो बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है, जिनके बच्चे अब न केवल बड़े हो चुके है बल्कि शादी करके अपना घर भी बसा चुके है। हालांकि इन सितारों को देख कर ये कहना मुश्किल है कि ये सितारे सास ससुर बन चुके है और आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों से रूबरू करवाना चाहते है। जी हां ऐसी अभिनेत्रियां जो अपनी बहु से ज्यादा खूबसूरत लगती है और उन्हें देख कर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना सच में काफी मुश्किल है। वैसे भी सास बनने के बाद भले ही कोई अभिनेत्री हो या आम महिला, लेकिन उम्र का असर चेहरे पर दिखने लगता है। मगर इन अभिनेत्रियों को देखने के बाद इनकी बढ़ती उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। तो चलिए अब आपको इन एक्ट्रेस के बारे में विस्तार से बताते है।

अपनी बहु से ज्यादा सुंदर दिखती है ये अभिनेत्रियां :

अमला अक्किनेनी : बता दे कि ये साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके एक्टर नागार्जुन की दूसरी पत्नी है। जो अपने सौतेले बेटे नागा चैतन्य की पत्नी समंथा रुथ प्रभु से ज्यादा खूबसूरत दिखती है। हालांकि समंथा साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है, लेकिन वह कई हिंदी विज्ञापनों में काम कर चुकी है।

अपनी बहु से ज्यादा खूबसूरत

जयाप्रदा : अब अगर हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीते जमाने की एक्ट्रेस जयाप्रदा की बात करे तो इन्होने अपनी बहन के बेटे सिद्धार्थ को गोद लिया था। जी हां वह सिद्धार्थ को अपने सगे बेटे से भी ज्यादा प्यार करती है और जयाप्रदा अपने बेटे सिद्धार्थ की पत्नी से ज्यादा आकर्षक लगती है।

अपनी बहु से ज्यादा खूबसूरत

हेमा मालिनी का नाम भी है इस लिस्ट में शामिल :

हेमा मालिनी : अब यूँ तो हेमा मालिनी की केवल दो बेटियां है, लेकिन उनके सौतेले बेटे सनी और बॉबी दोनों को वह अपना बेटा ही मानती है। बता दे कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भले ही अब 71 साल की हो चुकी है, लेकिन वह अपनी दोनों बहुओं से ज्यादा खूबसूरत लगती है। जी हां हेमा मालिनी को देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी खूबसूरती का जादू आज भी कम नहीं हुआ है और यही वजह है कि वह इस उम्र में भी अपनी बहुओं से ज्यादा आकर्षक लगती है।

हालांकि धर्मेंद्र के बेटे और हेमा मालिनी के बीच ज्यादा नहीं बनती और न ही इन सब को कभी एक साथ देखा गया है, लेकिन ये सच है कि धर्मेंद्र से शादी करने के बाद हेमा मालिनी दोनों की सौतेली माँ जरूर बन चुकी है। तो इस लिहाज से वह सनी और बॉबी देओल की पत्नियों की सास ही लगती है। वैसे अगर हम धर्मेंद्र की पहली पत्नी की बात करे तो खूबसूरती के मामले में वह भी किसी से कम नहीं है। तो ये है वो तीन अभिनेत्रियां जो अपनी बहु से ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक दिखती है।

यह भी पढ़ें : मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहु किसी बॉलीवुड हसीना से नहीं है कम, देखे तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button