दिलचस्प

शादी के बाद गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं नई दुल्हन, रिपोर्ट में सामने आई हैरान करने वाली बात

आज कल इंटरनेट का जमाना है तो ज्यादातर लोग अपने हर सवाल का जवाब गूगल पर ढूंढना ही पसंद करते है, क्योंकि इससे आसानी से और सही जवाब मिल जाता है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि गूगल के बिना हमारी जिंदगी अधूरी सी ही लगती है। जी हां यह जानकारी का वो खजाना है जो कई समस्याओं को हल करने का समाधान निकालता है। यहां तक कि कुछ लोग गूगल पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी परेशानियों और सवालों के जवाब भी ढूंढते है। तो वही नई नवेली दुल्हन शादी के बाद गूगल पर कई तरह की बातों को लेकर जानकारी हासिल करती है। ऐसे में गूगल भी कभी किसी को निराश नहीं करता और हर सवाल का जवाब बखूबी देता है।

शादी के बाद गूगल पर सबसे ज्यादा ये सर्च करती है नई दुल्हन :

गौरतलब है कि हाल ही में गूगल को लेकर एक रिसर्च की गई थी और खास करके शादीशुदा महिलाओं को लेकर जो परिणाम सामने आएं है, उसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे। जी हां शादी के बाद महिलाएं किस तरह की चीजें गूगल पर ढूंढती है, इसके बारे में जान कर पुरुषों को हैरानी जरूर हो सकती है। तो चलिए अब आपको इस बारे में सब कुछ विस्तार से बताते है।

पति को आकर्षित कैसे करे : बता दे कि शादी के बाद लड़कियां चाहती है कि उनके पति हमेशा उनकी तरफ आकर्षित रहे और अध्ययनों से यह बात पता चली है कि विवाहित लड़कियां अपने पति को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए गूगल पर काफी कुछ सर्च करती है।

पति की पसंद और न पसंद : बता दे कि हर शादीशुदा लड़की ये जानना चाहती है कि उसके पति को कौन सी चीजें पसंद है और कौन सी चीजें न पसंद है। हालांकि इन बातों को लेकर पति भी ये सर्च करते है कि पत्नी को कौन सी चीजें परेशान कर सकती है और उन्हें खुश कैसे रखा जा सकता है।

शादी के बाद हर लड़की को होती है इन बातों की फिक्र :

पति का दिल जीतना : गौरतलब है कि शादी के बाद लड़कियों के दिमाग में यह चीज भी घूमती रहती है कि पति का दिल आखिर कैसे जीता जा सकता है। जी हां वे सर्च करती है कि पति को खुश कैसे रखा जाएं और कैसे उनके करीब रहा जाएं, जिससे वे अपने शादी के रिश्ते को उम्र भर प्यार से निभा सके।

परिवार के सदस्यों से तारीफ पाना : बता दे कि ज्यादातर शादीशुदा लड़कियां यह सर्च करती है कि ससुराल वालों को किस तरह से इम्प्रेस किया जा सकता है, ताकि वे उनके काम से खुश रहे। जी हां इसमें परिवार वालों के लिए स्वादिष्ट खाना बनाने से लेकर उनकी हर जरूरत की चीज का ख्याल कैसे रखा जाएं, ये सब बातें शामिल होती है। जिससे लड़की को अपने ससुराल वालों से तारीफ मिल सके।

परिवार की जिम्मेदारी : बता दे कि लड़कियां ये भी सर्च करती है कि शादी के बाद घर की जिम्मेदारी कैसे संभालनी चाहिए और एक शोध के अनुसार यह पता चलता है कि लोग गूगल पर आएं दिन ये सर्च करते रहते है कि परिवार की जिम्मेदारी किस तरह संभालनी चाहिए, ताकि आने वाले समय में उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। बहरहाल अब तो आपको पता चल गया होगा कि शादी के बाद गूगल पर नई दुल्हन क्या क्या सर्च करती है और क्यों। दोस्तों हम उम्मीद करते है कि आपको ये जानकारी जरुर पसंद आई होगी।

यह भी पढ़ें : क्या आपको पता है शादी के सात वचनों का अर्थ और महत्व, जानिए विस्तार से

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button