बॉलीवुड

ब्रेक अप होने से पहले एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे सलमान और ऐश्वर्या, इसलिए हुए अलग

अगर बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी की बात की जाएँ तो इसमें ऐश्वर्या राय और सलमान खान की जोड़ी का नाम जरूर शामिल होता है। हालांकि ये बात अलग है कि वर्तमान समय में ये दोनों एक दूसरे की तरफ देखना भी पसंद नहीं करते, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि ब्रेकअप होने से पहले ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। मगर एक दूसरे से इतना प्यार करने के बावजूद भी इनका प्यार मुकम्मल नहीं हो पाया। बता दे कि इन दोनों के प्यार की शुरुआत साल 1999 में हम दिल दे चुके सनम फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। शायद यही वजह है इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को भी खूब पसंद आई थी।

ब्रेकअप होने से पहले

सलमान और ऐश्वर्या के प्यार की कहानी:

वैसे हाल फ़िलहाल इन दोनों की एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या ने कॉफ़ी का मग पकड़ रखा है और सलमान के चेहरे पर भी स्माइल नजर आ रही है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो ये तस्वीर उस समय की है जब सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते बहुत ही ज्यादा अच्छे थे। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि सलमान और ऐश्वर्या ने करीब दो साल तक एक दूसरे को डेट किया था और उसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया। जी हां इनका ब्रेकअप होने की कई वजहें भी सामने आई। कुछ लोगों का कहना है कि सलमान, ऐश्वर्या राय पर हाथ उठाते थे। मगर लोगों की जुबान पर ताला तब लगा, जब साल 2002 में ऐश्वर्या का इंटरव्यू सामने आया और इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में खुल कर बात की।

ब्रेकअप होने से पहले

अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में खुल कर बात की थी ऐश्वर्या ने :

इस बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने बताया था कि सलमान खान ये मानने को ही तैयार नहीं थे कि उन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा जब उन दोनों का ब्रेकअप हुआ तब सलमान खान ने उन्हें कॉल करके काफी गलत बातें भी कही। इसके बाद जब उनका नाम शाहरुख़ और अभिषेक से जोड़ा गया तब सलमान खान ने गुस्से में ऐश्वर्या पर हाथ भी उठाया था। इसके साथ ही ऐश्वर्या ने कहा था कि सलमान खान के हिंसक व्यव्हार के कारण उन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। बहरहाल ऐश्वर्या ने इंटरव्यू के दौरान ये तक कहा था कि जब सलमान खान शराब के नशे में बदतमीजी करते थे, तब भी वह उनके साथ ही खड़ी रहती थी, लेकिन सलमान ने ही कभी उनकी कदर नहीं की।

ब्रेकअप होने से पहले

सलमान खान ने जवाब में कही थी ये बात :

वही जब सलमान खान ने इस बारे में बात की गई, तो उनका कहना था कि उन्होंने कभी ऐश्वर्या को नहीं मारा, बल्कि कोई भी उन्हें मार सकता था। जी हां सलमान खान ने कहा कि सेट पर कोई भी फाइटर उन्हें आसानी से डरा धमका सकता है। इसके साथ ही सलमान ने कहा कि वह काफी इमोशनल किस्म के व्यक्ति है। इसलिए वह खुद को नुक्सान पहुंचा सकते है, लेकिन किसी दूसरे को नहीं पहुंचा सकते। इसके इलावा ऐश्वर्या ने एक प्रेस रिलीज़ भी जारी की थी, जिसके अनुसार ऐश्वर्या ने कहा था कि अब वह कभी सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी और यह फैसला उन्होंने अपने परिवार तथा खुद की सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए लिया था।

ब्रेकअप होने से पहले

एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए सलमान और ऐश्वर्या:

बहरहाल ऐश्वर्या ने कहा कि वह सलमान के साथ रिश्ता खत्म होने से काफी खुश है और हमारा प्यार एक बुरे सपने की तरह था जिसे वो भुला देना चाहती है। यानि ब्रेकअप होने से पहले तो सब कुछ ठीक था, लेकिन ब्रेकअप होने के बाद दोनों की राहें हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गई। फ़िलहाल तो सलमान और ऐश्वर्या दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में काफी खुश है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की इन 10 एक्ट्रेस की भी हो चुकी है अपने आशिक से पि’टाई, करिश्मा, कंगना सहित कई बड़ी अभिनेत्री है शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button