बॉलीवुड

कंगना रनौत के साथ पति की तरह रहते थे एक्टर आदित्य पंचोली, बाद में इस वजह से आ गयी दरार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी मेहनत के दम पर आज ऊंचाई की बुलंदियों पर है और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। हालांकि यहाँ तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था, क्यूकि बॉलीवुड में आने के बाद उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। बता दे कि कंगना रनौत का फिल्मी करियर जितना संघर्ष भरा रहा, उनका निजी जीवन भी उतना ही उतार चढ़ाव भरा रहा। जी हां कंगना रनौत का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन आदित्य पंचोली इकलौते ऐसे एक्टर है, जो कंगना रनौत के साथ पति की तरह ही रहते थे।

कंगना रनौत के साथ

करियर बनाने के लिए कंगना ने आदित्य पंचोली से की थी मुलाकात :

गौरतलब है कि कंगना रनौत महज पंद्रह साल की उम्र में अपना घर छोड़ कर दिल्ली आ गई थी। फिर दिल्ली में कुछ थिएटर करने के बाद वह मुंबई आ पहुंची और यहाँ आने के बाद उनका संघर्ष शुरू हुआ। अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि एक दिन कंगना रनौत ऑडिशन दे कर जुहू ताना रोड से कही जा रही थी और तभी उनकी नजर आदित्य पंचोली पर पड़ी। ऐसे में वह आदित्य पंचोली की कार के पास पहुंची, उनसे बातचीत की और उनका नंबर ले लिया। दरअसल कंगना रनौत ने इस उम्मीद से नंबर लिया था कि शायद उन्हें करियर बनाने में आसानी होगी। मगर करियर में मदद मिलने के साथ साथ कंगना और आदित्य पंचोली के बीच प्यार की शुरुआत भी होने लगी थी।

कंगना और आदित्य पंचोली के बीच था खास रिश्ता :

कंगना रनौत के साथ

वही एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य पंचोली ने कहा था कि कंगना उनसे मिलने के लिए कॉल करती रही और तभी उन्हें उस प्यारी से लड़की से प्यार हो गया। यहाँ तक कि दोनों के बीच इतना अच्छा रिश्ता बन चुका था कि आदित्य पंचोली ने कंगना के लिए मुंबई में रहने का प्रबंध भी कर दिया था। जी हां आपको जान कर हैरानी होगी कि इंटरव्यू के दौरान खुद आदित्य पंचोली ने इस बात को स्वीकार किया था कि उन दोनों के बीच अफेयर था और वह कंगना रनौत के साथ पति की तरह रह रहे थे। बता दे कि आदित्य पंचोली ने कहा था कि वे दोनों तीन साल तक उनके दोस्त के घर रहे थे और पार्टियों में भी एक साथ जाते थे।

इस वजह से कंगना पर पहली बार हाथ उठाया था आदित्य पंचोली ने :

केवल इतना ही नहीं इसके इलावा आदित्य पंचोली ने एक फिल्म में अपनी बेटी की जगह कंगना रनौत को रोल दिलवाया था। मगर फिर जैसे जैसे कंगना रनौत कामयाब होती गई, वैसे वैसे उनके और आदित्य पंचोली के रिश्ते के बीच दरार आनी शुरू हो गई और फिर एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य पंचोली ने कहा कि कंगना शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका गई हुई थी, तभी उन्होंने कंगना के फोन के मैसेज पढ़े। जो कंगना द्वारा उनके को स्टार को भेजे गए थे और यहाँ कंगना ने उन शब्दों का इस्तेमाल किया था जो वह आदित्य पंचोली के लिए करती थी।

इस वजह से टूटा दोनों का रिश्ता :

कंगना रनौत के साथ

इस बारे में आदित्य पंचोली का कहना है कि ये पहला मौका था, जब उन्होंने कंगना पर हाथ उठाया था, लेकिन बाद में दोनों की सुलह हो गई थी। इसके बाद एक पार्टी के दौरान जब आदित्य पंचोली, कंगना को ढूंढ रहे थे, तब कंगना उन्हें देखते ही वहां से निकल गई और ऐसे में पंचोली को बहुत गुस्सा आया। जिसके बाद आदित्य पंचोली ने बीच सड़क में उस ऑटो का रास्ता रोक लिया, जिसमें कंगना जा रही थी। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आदित्य पंचोली ने दोबारा कंगना पर हाथ उठा दिया। बस फिर इन दोनों का रिश्ता टूट गया, लेकिन इसके बाद कंगना का नाम शेखर सुमन के बेटे अध्ययन, ऋतिक रोशन और अजय देवगन के साथ भी जुड़ा था।

यह भी पढ़ें : सुनील शेट्टी की कमाई है करोड़ों में, जाने आखिर क्या बिजनेस करते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button