बॉलीवुडवायरल

सुशांत के पिता ने नवंबर में किया था रिया को मैसेज नहीं आया कोई रिप्लाई, जूम करके देखें

वैसे तो बॉलीवुड में आये दिन सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर नयी नयी कहानियां सुनने को मिल रही है, लेकिन जो बात इस बार सामने आई है, वो सच में हैरान कर देने वाली है। बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत का केस सुलझने की बजाय और भी उलझता जा रहा है, क्यूकि इस केस में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे है। दरअसल सुशांत के पिता ने पच्चीस जुलाई को पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धोखा’धड़ी और सुशांत को सुसा’इड करने के लिए उकसाने का इल्जाम लगाया था। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर सुशांत के पिता केके सिंह के कुछ मैसेज भी वायरल हो रहे है।

सुशांत के पिता ने

रिया चक्रवर्ती से इस वजह से बात करना चाहते थे सुशांत के पिता :

गौरतलब है कि ये मैसेज सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति और रिया चक्रवर्ती को सुशांत के पिता द्वारा किए गए थे। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा जो स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, उनमें मैसेज करने की तारीख भी साफ दिखाई दे रही है। बता दे कि मैसेज में ये लिखा है कि अब जब तुम जान गयी हो कि मैं सुशांत का पिता हूँ तो तुम बात क्यों नहीं कर रही हो। इसके बाद सुशांत के पिता ने ये भी लिखा था कि जब फ्रेंड बन कर सुशांत की देखभाल कर रही हो, तो उनका भी ये फर्ज बनता है कि अपने बेटे के बारे में तुमसे पूरी जानकारी ले, इसलिए सुशांत के पापा ने रिया को उन्हें कॉल करने के लिए भी कहा था।

सुशांत के पिता ने

सुशांत की मैनेजर श्रुति को भी किया था मैसेज :

इसके साथ ही उन्होंने सुशांत की मैनेजर श्रुति को भी ये मैसेज किया था कि सुशांत किस स्थिति में वह इस बारे में जानना चाहते है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि जब सुशांत ने अपने पिता से बात की थी, तब सुशांत काफी परेशान थे और यही वजह है कि सुशांत के पिता उन्हें लेकर काफी चिंता में थे। इसी वजह से वह रिया और सुशांत की मैनेजर से बात करना चाहते थे, ताकि पूरे मामले को समझ सके।

सुशांत के पिता ने

अब सीबीआई करेगी सुशांत के पिता से पूछताछ :

हालांकि सुशांत की मैनेजर द्वारा बात न किये जाने के बाद सुशांत के पापा ने ये भी लिखा था कि अब अगर तुम बात नहीं कर रही हो तो वह मुंबई आना चाहते है, इसलिए उन्हें फ्लाइट की टिकट भेज दो। बहरहाल सुशांत के पिता के मैसेज से तो यही लगता है कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत की मैनेजर दोनों ही इस केस के अहम हिस्से है और ऐसे में जब सीबीआई द्वारा पूछताछ की जाएगी तो यकीनन सच सामने आ ही जाएगा।

यह भी पढ़े : सुशांत के अलविदा कहने के बाद पहली बार बोले उनके पिता, इंडस्ट्री के बारे में बताई ये बड़ी बातें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button