खबरेंदिलचस्पवायरल

इसलिए अचानक से बंद हुई गर्मियों में लोगो के दिलों पर राज करने वाली रूहअफजा, जाने पूरा मामला

गर्मियों का मौसम शुरू हुए काफी समय बीत चुका है और गर्मियों का सीजन शुरू होते ही ज्यादातर लोग कोल्ड ड्रिंक्स की तरफ भागते है। हालांकि कोल्ड ड्रिंक्स में पीने के लिए लोगों के पास बहुत से ऑप्शंस होते है, लेकिन जो बात रूह अफजा में है, वो किसी और ड्रिंक में नहीं है। मगर ताज्जुब की बात ये है कि लोगों का पसंदीदा हमदर्द कंपनी का रूह अफजा आज कल मार्किट से गायब है। ऐसे में जब बाजार से गायब हुआ रूह अफजा तो लोगों ने भी सोशल मीडिया पर सवाल करने शुरू कर दिए। बता दे कि अब लोग शर्बते ए आजम कहे जाने वाले रूह अफजा के बाजार से गायब होने की वजह पूछ रहे है और साथ ही गर्मियों का हाल भी सुना रहे है।

जब बाजार से गायब हुआ

कंपनी में बंद हुई रूह अफजा की सप्लाई :

दरअसल बात ये है कि दिल्ली एनसीआर में किराने की दुकानों पर रूह अफजा नहीं मिल रहा है। इस बारे में रिटेलर का कहना है कि साल की शुरुआत में ही इसकी सप्लाई बंद हो चुकी थी, लेकिन तब सर्दियों का मौसम था। इसलिए किसी ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया। मगर अब जब गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और रूह अफजा की मांग भी बढ़ रही है लेकिन फिर भी कंपनी में सप्लाई नहीं हो रही है, तो ऐसे में लोगों को शक हो रहा है। जी हां लोगों को ऐसा लग रहा है कि कंपनी में जरूर कुछ गड़बड़ चल रही है, जिसके कारण कंपनी में सप्लाई नहीं हो रही है।

जब बाजार से गायब हुआ

हमदर्द कंपनी के पार्टनर्स के बीच विवाद होने की उडी अफवाह :

आपको जान कर हैरानी होगी कि दिल्ली एनसीआर के इलावा यूपी के दूसरे शहरों और दक्षिण में हैदराबाद में भी रूह अफजा नहीं मिलने की शिकायत आ रही है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा जहाँ रूह अफजा मिल रहा है, वहां भी पुराने साल का जुलाई का स्टॉक ही पड़ा है। यानि इस साल रूह अफजा की सप्लाई कही हुई ही नहीं है। जिसके कारण हर कोई ये जानना चाहता है कि सीजन आने के बावजूद भी सप्लाई क्यों नहीं हो रही है। वही अगर सोशल मीडिया पर उड़ रही खबरों की माने तो रूह अफजा बनाने वाली कंपनी हमदर्द के पार्टनर्स के बीच कोई बड़ा विवाद हो गया है। जिसके कारण इस शर्बत का उत्पादन बंद हो गया है।

जब बाजार से गायब हुआ

रूह अफजा न मिलने से बढ़ती जा रही है लोगों की परेशानी :

बहरहाल रूह अफजा बंद होने की वजह चाहे कुछ भी हो, लेकिन इसके बंद होने से बहुत से लोग काफी परेशान है। जी हां एक यूजर ने तो सोशल मीडिया पर यह तक लिख दिया कि बताईये रूह अफजा ही नहीं है, न ही किसी दुकान में और न ही किसी बड़े स्टोर में। तो भला ऐसे गर्मियां कैसे कटेंगी। अब ये बात अलग है कि रूह अफजा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मालिकों के बीच किसी भी तरह का संपत्ति विवाद होने से मना किया है। जी हां उनका कहना है कि कच्चे माल की कमी के कारण ही रूह अफजा का उत्पादन बंद करना पड़ा था। मगर फिर भी आने वाले हफ्तों में सब कुछ दोबारा सही हो जाएगा।

जब बाजार से गायब हुआ

वैसे इतना तो तय है कि हमदर्द कंपनी का रूह अफजा जब बाजार से गायब हुआ, तब लोगों को चर्चा करने के लिए एक अच्छा विषय मिल गया। इसलिए हम आपको बताना चाहते है कि अगर आप भी रूह अफजा के शौकीन है, तो यकीनन आने वाले हफ्तों में आपको इसका स्वाद चखने को जरूर मिलेगा।

यह भी पढ़ें : झड़ते बालों के लिए वरदान है एलोवेरा जेल, जानिए प्रयोग करने का तरीका

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button