बॉलीवुड

शिल्पा शेटी ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, माँ और बेटी का नजर आया अलग अंदाज, जूम करके देखें

ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ साथ एक अच्छी माँ भी है और अपने बच्चों का काफी ख्याल रखती है। बता दे कि इससे पहले शिल्पा शेट्टी अपना पूरा समय अपने बेटे को ही देती थी, लेकिन बेटी होने के बाद वह अक्सर अपनी प्यारी सी बेटी के साथ समय बिताते हुए नजर आती है। जी हां तभी तो हाल ही में शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें माँ और बेटी दोनों ही अलग अंदाज में नजर आ रहे है।

 शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की पहली तस्वीर आई सामने :

अब इसमें तो कोई शक नहीं कि फिल्मों में वापसी करने के साथ साथ शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और खुद से जुडी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। यहाँ तक कि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है। हालांकि इससे पहले शिल्पा शेट्टी जब भी अपनी बेटी के साथ कही स्पॉट की जाती थी, तो वह अपनी बेटी का चेहरा छिपा लेती थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है।

तस्वीर में अलग अंदाज में दिख रहे है माँ और बेटी :

बता दे कि इस बार जो तस्वीर सामने आई है, उसमें शिल्पा शेट्टी की प्यारी सी बेटी की तस्वीर साफ साफ नजर आ रही है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो ये पहला ऐसा मौका है, जब शिल्पा के फैंस उनकी बेटी का चेहरा देखने को मिला है और आज कल शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम पर समीशा की कई तस्वीरें पोस्ट करती ही रहती है। अब अगर हम इस तस्वीर की बात करे तो इसमें समीशा ने गुलाबी रंग का टॉप और ग्रे रंग की पैंट पहन रखी है। इसके साथ ही एक प्यारा सा हेयरबैंड भी लगा रखा है और इस तस्वीर में वह बेहद क्यूट लग रही है। यहाँ तक कि केवल समीशा ही नहीं बल्कि उसकी माँ शिल्पा शेट्टी भी इस तस्वीर में काफी अलग अंदाज में नजर आ रही है।

 शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी :

वही अगर हम शिल्पा शेट्टी के काम की बात करे तो फ़िलहाल वह डायरेक्टर शब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में दिखाई देने वाली है और इस फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दासानी तथा शर्ली सेतिया भी नजर आएंगे। इसके इलावा हंगामा 2 में भी शिल्पा शेट्टी काम कर रही है और उनकी यह फिल्म जल्दी ही बड़े परदे पर नजर आ सकती है। वैसे फिल्मों के इलावा शिल्पा शेट्टी कई टिकटॉक वीडियो बना कर भी अच्छी कमाई कर चुकी है और उनके द्वारा बनाएं गए वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आते थे। फ़िलहाल आप शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की क्यूट सी तस्वीर यहाँ देख सकते है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के सितारों की शादी के बाद की पहली तस्वीर, होती है आम लोगों से हट कर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button