मनोरंजन

कपिल शर्मा शो में वापसी करने को तैयार है सुनील ग्रोवर उर्फ डॉ मशहूर गुलाटी, मगर रखी यह शर्त

इसमें कोई शक नहीं कि सुनील ग्रोवर यानि कपिल शर्मा शो के मशहूर गुलाटी के किरदार को लोग आज भी बेहद याद करते है। जी हां सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा शो में मशहूर गुलाटी और गुत्थी का किरदार निभा कर घर घर में मशहूर हो चुके है, तो ऐसे में हर कोई यही चाहता है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी दोबारा कपिल शर्मा शो में नजर आएं। बहरहाल यहां खुशी की बात ये है कि सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा शो में वापसी करने के लिए तैयार है, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है।

कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर सुनील ग्रोवर ने रखी ये शर्त :

दरअसल अगर खबरों की माने तो सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की थी और उन्होंने कहा था कि उन्हें कपिल के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है और उन्हें भी खुद के द्वारा निभाए गए किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी, गुत्थी तथा रिंकू भाभी की काफी याद आती है। ऐसे में लोगों को भी यही लगता है कि शायद सुनील ग्रोवर शो में वापसी कर सकते है।

अपने किरदार को बहुत याद करते है सुनील ग्रोवर :

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर ने ये भी कहा कि अब भी उनकी कबर्ड में सूट, साड़ियां आदि सब रखी हुई है और उन्हें जब भी अपने किरदार याद आते है, तो वह इन सब चीजों को देख लेते है। जी हां सुनील ग्रोवर का कहना है कि इस शो से उनकी काफी अच्छी यादें जुड़ी हुई है, जिन्हें वह कभी नहीं भुला सकते। वही अगर हम उस शर्त की बात करे तो कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर सुनील ग्रोवर ने यह शर्त रखी है कि अगर उन्हें कोई अच्छा ऑफर देता है, तो वह काम करने से मना नहीं करेंगे। इसका मतलब ये है कि अगर कपिल शर्मा शो में काम करने के लिए सुनील ग्रोवर को अच्छा किरदार और अच्छा ऑफर दिया जाएगा तो शायद वह इस शो में वापसी कर सकते है।

इस कॉमेडी शो में भी नजर आ चुके है सुनील ग्रोवर :

बता दे कि हाल ही में सुनील ग्रोवर सनफ्लावर वेब सीरीज में नजर आएं थे। इसके इलावा वह एलओएल हंसे तो फंसे नाम के एक कॉमेडी शो में भी नजर आएं थे, जो अमेजन प्राइम वीडियो में स्ट्रीम हुआ था। फिलहाल तो सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक और उन्हें जल्द से जल्द इस शो में दोबारा देखना चाहते है। दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा की वाइफ से भी ज्यादा खुबसूरत है कॉमेडी विथ कपिल में काम करने वाले चंदू चाय वाले की वाइफ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button