बॉलीवुड

करीना कपूर के बेटे तैमूर के नाम को लेकर मचा था बवाल, जानिए आखिर क्या है उनके दूसरे बच्चे का नाम

ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फरवरी के महीने में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था और वह दूसरी बार मां बनी थी। हालांकि इस बात को कुछ महीने बीत चुके है, लेकिन आज हम इस बारे में इसलिए बात कर रहे है, क्योंकि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे का नाम रख लिया है। जी हां इसमें कोई शक नहीं कि करीना कपूर के बेटे तैमूर के नाम को लेकर काफी हंगामा हुआ था, तो ऐसे में वो अपने दूसरे बच्चे का नाम काफी सोच समझ कर रखेंगे। तो चलिए आपको भी बताते है कि आखिर करीना और सैफ ने अपने दूसरे बच्चे का क्या नाम सोचा है।

करीना कपूर के बेटे तैमूर के बाद उनके दूसरे बच्चे का नाम हो सकता है ये :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि करीना और सैफ अक्सर अपने दोनों बच्चों की तस्वीर एक साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। वही अगर हम बच्चे के नाम की बात करे तो करीना और सैफ ने अपने दूसरे बच्चे का नाम मंसूर अली खान रखने की सोचा है, जो उनके दादा यानि सैफ अली खान के पिता का ही नाम था। हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन फिर भी इस नाम को रखने पर चर्चा हो रही है।

दादा के नाम पर रखा जा सकता है करीना और सैफ के दूसरे बेटे का नाम :

ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि करीना और सैफ के दूसरे बच्चे का नाम मंसूर अली खान होगा या कुछ और होगा, लेकिन फिलहाल तो करीना कपूर दूसरी बार मां बनने के बाद बेहद खुश है और फिलहाल अपने दूसरे बच्चे की तरफ काफी ध्यान दे रही है।

पहले बच्चे तैमूर के नाम को लेकर मचा था खूब बवाल :

बता दे कि इससे पहले करीना कपूर दिसंबर 2016 में पहली बार मां बनी थी और तब भी उनके पहले बच्चे के नाम को लेकर खूब चर्चा हुई थी, लेकिन फिर जब करीना और सैफ ने अपने बच्चे का नाम तैमूर रखा, तब हर कोई इस नाम को लेकर हंगामा करने लगा। मगर इस बार अपने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर सैफ और करीना काफी चर्चा कर रहे है और अपने दूसरे बेटे का नाम मंसूर रखने की सोच रहे है, लेकिन ये बात कहा तक सही है, ये तो दूसरे बच्चे का नाम सामने आने के बाद ही पता चलेगा। दोस्तों इस नाम के बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित जैसे ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी लाडली बहन, पहली बार कैमरा के सामने हुई कैप्चर, देखिए तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button