दिलचस्प

शादी के आउटफिट की शॉपिंग के लिए बेस्ट है दिल्ली का कोटला मार्केट

शादी के मौके पर महिलाएं सुंदर नजर आना चाहती हैं और इसके लिए वो बेस्ट आउटफिट की तलाश में होती हैं। अगर आप भी शादी के मौके पर पहनने के लिए बेस्ट आउटफिट चाहती हैं तो आप दिल्ली के कोटला मार्केट जा सकती हैं। इस आर्टिकल में हम आपको दिल्ली के कोटला मार्केट के बारे में बताना जा रहे हैं जहां से आप सस्ते में शादी के आउटफिट की शॉपिंग कर सकती हैं।

दिल्ली के कोटला मार्केट से करें शादी की शॉपिंग :

Party Wear Indian Dresses Saree

दिल्ली के कोटला मार्केट में कई साड़ी दुकाने हैं जहां से आप शादी के लिए आउटफिट खरीद सकती हैं। इस मार्केट में कई सारी दुकाने हैं जहां आपको लेटेस्ट डिजाइन वाली कई सारे साड़ी के ऑप्शन मिल जाएंगे जो आप 1000 तक की कीमत में खरीद सकती हैं।

इस मार्केट में आपको डिज़ाइनर लहंगे के भी कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे जिन्हें आप शादी जैसे खास मौके पर वियर कर सकती हैं। वहीं अगर ब्राइडल लहंगा लेना चाहती हैं तो ये भी आपको इन मार्केट्स में मिल जाएंगे। इसी के साथ इन मार्केट से आप सूट और गाउन भी खरीद सकती हैं।

 ये मार्किट फुटवियर के लिए भी है बेस्ट :

इस मार्केट में फुटवियर की भी कई सारी दुकानें हैं जहां से आप फुटवियर ले सकती हैं। यहां से आप जुती, फ्लैट्स, हील्स के कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। जो आपको यहां पर 500 तक की कीमत में खरीद सकती हैं।

सस्ते में खरीद सकती हैं ज्वेलरी :

यहां से आप सोने की ज्वेलरी खरीद सकती हैं साथ ही आपको यहां से आर्टिफिशियल ज्वेलरी भी ले सकती है। यहां पर आर्टिफिशियल ज्‍वेलरी में आप नेकलेस, झुमके, इयररिंग्स, रिंग सस्ते दाम में खरीद सकती हैं साथ यहाँ से आप दुल्हन की ज्वेलरी और चूड़ा आदि भी खरीद सकती हैं। वहीं इस मार्किट से आपसिल्वर और गोल्डन कलर की चूड़ियां, कांच की चूड़ियां भी खरीद सकती है जो आपको 300 से 500 तक की रेंज में में मिल जाएंगी।

इस तरह पहुंचे : 

इस मार्केट पहुंचने के लिए आप मेट्रो का सहारा ले सकती हैं साथ ही बस कैब या फिर अपने पर्सनल गाड़ी से यहां पर जा सकती हैं। इस मार्किट के पास मेट्रो स्टेशन INA है साथ ही साउथ एक्सटेंशन मार्केट से भी आप इस मार्केट में पहुंचा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : टूर के लिए दिल्ली की ऐतिहासिक और सबसे खूबसूरत जगह, विदेशी भी करते है इनको पसंद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button