बॉलीवुडमनोरंजन

पीली साडी में अंकिता लोखंडे ने माधुरी दीक्षित के धक धक गाने पर किया डांस, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने, आप भी देखें

इसमें कोई शक नहीं कि जब से सोशल मीडिया का क्रेज बढ़ा है, तब से केवल आम जनता ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी इस प्लेटफार्म का खूब लुफ्त उठा रहे है। फिर भले ही वो टीवी के सितारे हो या बॉलीवुड के सितारे हो, लेकिन सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज की एक्टिविटी लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर हम बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही और टीवी की टॉप एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की बात करे तो वह इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार कई वीडियो शेयर करती रहती है। बहरहाल कुछ दिन पहले पीली साडी में अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह माधुरी के धक धक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

पीली साडी में अंकिता लोखंडे

पीली साड़ी में अंकिता लोखंडे ने धक धक गाने पर किया डांस :

गौरतलब है कि अंकिता केवल वीडियो ही नहीं बल्कि अपनी कई तस्वीरें भी शेयर करती रहती है और उनकी तस्वीरों तथा वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद करते है। हालांकि अगर हम धक धक सांग की बात करे तो इस सांग पर अंकिता ने जो डांस वीडियो शेयर किया है, वो सच में तारीफ के काबिल है। जी हां तभी तो लोग अंकिता की अदाओं के खूब दीवाने हो रहे है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि धक धक सांग नब्बे के दशक का ब्लॉकबस्टर सांग रह चुका है और आज भी जब ये सांग बजता है, तो लोगों के पैर खुद बखुद थिरकने लगते है। ऐसे में इस गाने पर न केवल अंकिता के मूव्स बल्कि उनका लुक भी कहर ढा रहा था।

पीली साडी में अंकिता लोखंडे

सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है अंकिता का ये डांस वीडियो :

फिलहाल तो अंकिता लोखंडे का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और हंगामा मचा रहा है। वही अगर अंकिता के लुक की बात करे तो इस वीडियो में अंकिता ने पीले रंग की शिफॉन की साडी पहन रखी है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। बता दे कि अंकिता के इस वीडियो पर लोग जम कर कमेंट भी कर रहे है और उनके डांस का मजा भी ले रहे है। हालांकि इससे पहले जब अंकिता को सुशांत के बारे में पता चला था, तब वह पूरी तरह से टूट गई थी और उन्होंने सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दिन रात एक कर दिया था। यहाँ तक कि एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अंकिता ने सुशांत को डांसिंग ट्रिब्यूट भी दिया था और सुशांत के जन्म दिन के मौके पर कुछ अनदेखे वीडियो उनके फैंस के साथ शेयर किये थे।

कई मौकों पर सुशांत को याद कर चुकी है अंकिता :

पीली साडी में अंकिता लोखंडे

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि सुशांत से ब्रेकअप होने के बाद से अंकिता विक्की जैन को डेट कर रही है और वह जल्दी ही उनसे शादी भी करने वाली है। हालांकि उनकी शादी को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन आने वाले समय में वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की से शादी जरूर कर सकती है। बता दे कि अंकिता ने सुशांत के साथ ही पवित्र रिश्ता सीरियल से अपना डेब्यू किया था और इसके बाद मणिकर्णिका फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तो दोस्तों पीली साडी में अंकिता लोखंडे का अंदाज आपको कैसा लगा, ये हमें जरूर बताईयेगा।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलेक और अभिनव शुक्ला की प्रेम कहानी है बेहद दिलचस्प, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button