दिलचस्पबॉलीवुड

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक की ये सभी एक्ट्रेस आज रखेंगी अपना पहला करवा चौथ, देखिये कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल

इसमें कोई शक नहीं कि करवा चौथ का हिंदू धर्म में काफी महत्वपूर्ण स्थान है और इसलिए बाकी त्यौहारों की तरह इस त्यौहार को लेकर भी लोगों के मन में काफी उत्साह होता है। जी हां यह त्यौहार देश भर की सुहागनों द्वारा बड़े चाव से मनाया जाता है और यह हर साल कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को मनाया जाता है। इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के व्रत रखती है और चांद देखने के बाद व्रत खोलती है। बहरहाल इस साल बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की दुनिया तक ये सभी एक्ट्रेस अपना पहला करवा चौथ मनाने वाली है। तो चलिए आपको इनके बारे में विस्तार से बताते है।

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक ये एक्ट्रेस मनाएंगी पहला करवा चौथ :

सुगंधा मिश्रा : बता दे कि कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की शादी उनके बॉयफ्रेंड संकेत भौंसले के साथ पंजाब ने परिवार की मौजूदगी में हुई थी और ऐसे में वह अपना पहला करवा चौथ बड़े उत्साह से सेलिब्रेट करेंगी।

यामी गौतम : बता दे कि यानी गौतम ने भी इसी साल डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की थी और दोनों की शादी एकदम सादगी से संपन्न हुई थी। ऐसे में यामी गौतम भी अपने पहले करवा चौथ को लेकर काफी उत्साहित है, क्योंकि वह इस त्यौहार को पूरे रीति रिवाज के साथ सेलिब्रेट करेंगी।

नताशा दलाल : गौरतलब है कि नताशा दलाल बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी है और उनके बचपन की दोस्त भी रह चुकी है। बहरहाल नताशा भी इस साल अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करने वाली है।

रिया कपूर : बता दे कि अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया ने भी इस साल अपने बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ शादी की थी और शादी के बाद ये रिया का पहला करवा चौथ है। हालांकि रिया ने अपनी पोस्ट के जरिए ये साफ कर दिया था कि वह करवा चौथ का व्रत नहीं रखेंगी और वह इन चीजों को प्रोमोट नहीं करना चाहती।

श्वेता अग्रवाल : बता दे कि आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता भी इस साल अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करने वाली है। इन दोनों ने एक दिसंबर 2020 को सात फेरे लिए थे तो ऐसे में यह श्वेता का पहला करवा चौथ है।

दिशा परमार से लेकर यामी गौतम तक कई प्रसिद्ध एक्ट्रेस का नाम है इस लिस्ट में शामिल :

दीया मिर्जा : बता दे कि दीया मिर्जा ने अपने बॉयफ्रेंड वैभव से इसी साल शादी की थी और ये शादी काफी चर्चा में भी रही थी। फिलहाल दीया अपना पहला करवा चौथ मनाती है या नहीं ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

दिशा परमार : ये तो सब को मालूम है कि टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की शादी भी इसी साल राहुल वैद्य से हुई है और ऐसे में वह अपना पहला करवा चौथ मना रही है। बहरहाल इन दोनों के फैंस भी ये देखना चाहते है कि ये दोनों करवा चौथ का त्यौहार किस अंदाज में सेलिब्रेट करते है।

काजल अग्रवाल : बता दे कि बॉलीवुड और तेलुगु एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी इसी साल अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ सात फेरे लिए थे और दोनों ने अपने हनीमून को भी काफी एंजॉय किया था। फिलहाल दोनों की शादी को एक साल होने वाला है और काजल अग्रवाल शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाने को लेकर काफी उत्साहित है।

अंगीरा धर : बता दे कि अंगीरा धर ने डायरेक्टर आनंद तिवारी के साथ प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी और ऐसे में यह उनका पहला करवा चौथ है। बहरहाल आप अंगीरा धर को बैंड बाजा बारात, कमांडो 3 और लव पर स्क्वायर फीट आदि जैसी कई फिल्मों में देख चुके है। तो ये है बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक वो सभी एक्ट्रेस जो इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी।

यह भी पढ़ें : बेहद दिलचस्प रही है ऋषि कपूर और नीतू सिंह की प्रेम कहानी, लव लेटर लिखवा कर गर्लफ्रेंड को करते थे इंप्रेस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button