बॉलीवुडवायरल

दिशा पटानी की बोल्ड तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, यूजर्स ने कहा- दीदी पढ़ने दो कल पेपर है

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में आए दिन कोई न कोई नया कलाकार एंट्री लेता ही रहता है. वहीँ अगर किसी स्टार की फिल्म सुपरहिट हो जाती है तो वह अपने आप ही लाइमलाइट में बन जाता है. इन्ही में से दिशा पटानी भी एक ऐसी ही हस्ती हैं जिन्हें रातों रात स्टारडम मिला था. दिशा ने “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” में अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था. जिसके बाद उनकी फैन फोल्लोविंग में लगातार इजाफा आता रहा. बता दें कि दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तसवीरें और विडियो शेयर करती हैं. हालाँकि इन तस्वीरों के कारण वह कईं बार लोगों के ट्रोल का भी शिकार हो चुकी हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि कुछ महीने पहले ही दिशा पटानी अपनी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर की वायरल होने की वजह उनका स्पोर्ट्स ब्रा था. जिसका लोगों ने तब फोटोशॉप एडिट द्वारा खूब मजाक उड़ाया था. लेकिन एक बार फिर से दिशा पटानी ट्रोल के घेरे में आ चुकी है. इस बार भी उनके ट्रोल बनने का कारण उनकी एक बोल्ड तस्वीर ही है जोकि हाल ही में उन्होंने अपने अधिकारिक इंसटाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इस तस्वीर पर लोगों के ऐसे ऐसे कमेंट्स आए जिन्हें पढ़ कर आपकी हंसी नही रुकेगी.

बता दें कि इस बार दिशा ने अपनी जो तस्वीर पोस्ट की है वह यूजर के निशाने पर आ चुकी है. इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने अपने कमेंट मे पेपर क हवाला देते हुए लिखा कि “पढ़ने दो दीदी कल पेपर है”. वहीं दुसरे ने लिखा कि- पढ़ने मत दो हमे आप माते, इन तस्वीरों को देख कर ही हमारा मन व्याकुल हो जाता है. यूजर द्वारा ऐसे कमेंट्स की भरमार के कारण दिशा इन दिनों खूब चर्चित हैं. दिशा को बॉलीवुड में आए हुए कुछ समय ही हुआ है लेकिन इतने कम समय में ही वह काफी पोपुलर हो चुकी हैं. शायद यही कारण है जो उनके फैन्स की लिस्ट भी काफी लंबी है.

बता दें कि इन दिनों दिशा सलमान खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म “भारत” की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही सूत्रों से मिली जानकारी से यह पता चला है कि वह बहुत जल्द किक फिल्म के रीमेक “किक 2” में भी काम करती नजर आएँगी. दिशा को आखिरी बार बॉलीवुड की फिल्म “बागी 2” में देखा गया था. टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी का रोल दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. दिशा के बोल्ड अंदाज़ की तस्वीर पर हर यूजर ने अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं जाहिर की. इन्ही में से एक व्यक्ति ने लिखा कि- ‘आज तो होली गिफ्ट दे दिया है मैडम जी ने!’

दिशा की इस तस्वीर की जहाँ कुछ लोग सराहना कर रहे हैं तो वहीँ अन्य लोगों को यह तस्वीर पसंद नही आ रही और वह इस पर अश्लील कमेंट कर रहे हैं. गौरतलब है कि दिशा की इस तस्वीर में पिछले 24 घंटे में 2 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button