दिलचस्पबॉलीवुड

सनी लियॉन के पेरेंट्स का रिएक्शन कुछ ऐसा था ऐसा, जब उन्होंने उस काम से की थी अपने करियर की शुरुआत

इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन आज जिस मुकाम पर है, अपने दम पर है और यहाँ तक पहुँचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है। हालांकि जब वह नयी नयी बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई थी, तब उनके साथ काफी खराब व्यव्हार किया गया था, क्यूकि उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री से इस दुनिया में कदम रखा था। यहाँ तक कि आज भी सनी लियॉन को बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में नहीं देखा जाता, लेकिन अपने अंदाज और डांस से वह हर किसी का दिल जीत लेती है। बहरहाल जब सनी लियॉन ने पो’र्न इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी, तब सनी लियॉन के पेरेंट्स का रिएक्शन कैसा था, ये हम आपको बताना चाहते है।

सनी लियॉन के पेरेंट्स

सनी के काम को लेकर सनी लियॉन के पेरेंट्स का रिएक्शन था ऐसा :

वैसे तो सनी लियॉन ने बेबी डॉल से लेकर लैला मैं लैला तक बॉलीवुड के कई सुपरहिट गानों पर डांस किया है और इन गानों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया है। मगर इसमें कोई दोराय नहीं कि बॉलीवुड में इतनी पहचान मिलने के बाद भी उनका अतीत उनका पीछा नहीं छोड़ता। वो इसलिए क्यूकि एक समय ऐसा भी था जब वह पो’र्न इंडस्ट्री का हिस्सा थी और इस क्षेत्र में काम करके पैसे कमाती थी। बता दे कि सनी की वेब सीरीज करनजीत कौर काफी चर्चा में रही थी, क्यूकि इस सीरीज में उनकी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया गया था। जी हां इसमें उनकी जिंदगी से जुड़े हर राज को दर्शकों के सामने लाया गया था।

आखिर क्यों सेट पर रोने लगी थी सनी लियॉन :

शायद यही वजह है कि इस सीरीज की शूटिंग के दौरान वह काफी रोई भी है और कई बार उनका इमोशनल ब्रेकडाउन भी हुआ है। इस बारे में बात करते हुए सनी ने कहा था कि वह सेट पर रोज रोती थी और उनके लिए शूट करना काफी मुश्किल हो जाता था। दरअसल सनी ने कहा कि जब आपके माता पिता इस दुनिया में न हो और आप उन्हें बेहद मिस कर रहे हो, तब रोना आ ही जाता है और उनके साथ भी ऐसा ही हुआ था। इसके इलावा सनी ने बताया कि कई बार उनकी जिंदगी में आएं नए मोड़ ने उनके माता पिता की जिंदगी पर भी असर डाला था और यही वजह है कि जब सनी ने पो’र्न इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब सनी लियॉन के पेरेंट्स का रिएक्शन काफी अलग था।

सनी ने बताई जीवन से जुडी कई बातें :

सनी लियॉन के पेरेंट्स

इस बारे में सनी ने कहा कि सिक्के का दूसरा पहलू देखना सच में काफी मुश्किल होता है, क्यूकि उनके इस काम से उनके माता पिता दुखी थे और उन्हें दुखी देख कर वह भी दुखी हो जाती थी। यहाँ तक कि उनका भाई भी नर्वस रहता था, लेकिन फिर भी वह काफी सपोर्ट करने की कोशिश करता था। इसके साथ ही सनी ने कहा कि कई बार हमें इस बात का एहसास नहीं होता कि हम जिंदगी में जो फैसले ले रहे है, उसका असर दूसरों पर भी पडेगा और उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। फिलहाल सनी लियॉन अपने अतीत से काफी आगे निकल चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने अतीत को कभी भुला नहीं पाएंगी।

यह भी पढ़ें : जितनी खूबसूरत है सनी लियॉन, उस से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत है उनका आलीशान बंगला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button