राशिफल

राशिफल 28 सितम्बर 2020 : आज इन जातकों के जीवन में लग रहा है किसी अनहोनी घटना का अंदेशा, जबकि इन पर रहेगी महादेव की कृपा

Rashifal 28 September 2020 : जैसा की आप सभी जानते है की राशि हमारे जीवन पर बहुत असर डालती है। राशि के अनुसार हमारे जीवन में अनेक घटनाए घटित होती रहती हैं। आपको बता दे की प्रत्येक मनुष्य की राशि उसके जन्म और ग्रह नक्षत्र के आधार पर आंकी जाती है। आध्यात्मिक लोग जो राशि के जानकार है उनका कहना है की ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं, ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है आज के इस राशिफल में आपको दैनिक योजना, नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। तो चलिए आज हम आपको विस्तार से जानकारी देते हैं तो पढ़िए Rashifal 28 September 2020

Aaj Ka Rashifal

Astrology

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

इस समय आपके लिए किसी भी विदेशी योजना को लेकर निवेश करना बिलकुल भी सही नहीं होगा। इसके साथ ही आपके पारिवारिक रिश्तों में उतार चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। र‍िश्‍तों में कहासुनी से बचना ही बेहतर होगा। अन्‍यथा बात ब‍िगड़ती चली जाएगी। काम से जुड़ी समस्याओं को आप आसानी से मात दे पाएंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आपका स्वभाव बड़ा हठी है लेकिन सहजता से काम लें। बच्चों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। कोई अशुभ समाचार मिलने के आसार हैं। आपकी कुछ बातों से पार्टनर नाराज हो सकता हैं। डिप्रेशन से बचें। पक्षियों को दाना डालें।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

कोई बड़ी ज़िम्मेदारी पूरी कर सकते हैं। परिवार में उत्सव का वातावरण रह सकता है। दूसरों की गलतियों को माफ करके आगे बढ़ना आज आपको सीखना होगा। आप अपनी पर्सनालिटी के बारे में बहुत ज्यादा बातचीत करना पसंद करेंगे। गैस व एसिडिटी जैसी हल्की-फुल्की समस्या उत्पन्न हो सकती हैं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आपका स्वाभाव थोड़ा उग्र है लेकिन शांति से काम लें। किसी पुराने साथी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। फिजूलखर्ची से बचे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। अपनी दिनचर्या व खानपान को संयमित रखें। घरेलू सुख बाधित हो सकता है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

रिश्तों में आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी और व्यवसाय में भाग्य आपका साथ देगा। दिनभर ऊर्जावान महसूस करेंगे। शाम का समय प्रियजनों से भेंट व आमोद-प्रमोद में बीतेगा। भाई बंधुओं का व्यवहार आज अधिक सहयोगपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

रिश्तों में आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी और व्यवसाय में भाग्य आपका साथ देगा। दिनभर ऊर्जावान महसूस करेंगे। शाम का समय प्रियजनों से भेंट व आमोद-प्रमोद में बीतेगा। भाई बंधुओं का व्यवहार आज अधिक सहयोगपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेगा। दोस्तों से आर्थिक सहयोग मिलेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

Lord Shiv

आज आपका मन फालतू कामों में ज्यादा रहेगा‌। किसी प्रकार के नुकसान की भी आशंका लग रही है। किसी घनिष्ट मित्र से झगड़ने से बचें। अनियमित दिनचर्या के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा। कुछ मामलों में लोगों की मदद नहीं मिल पाना मुश्किल है। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आमदनी के स्रोत बढ़ सकते हैं। जो व्यक्ति इस समय प्रेम संबंधो में नहीं है उन्हें एक अच्छी खबर मिल सकती है। गला खराब रह सकता है और खांसी, जुकाम जैसी परेशानी महसूस होगी। कामकाज सामान्य गति से चलेगा। काम से जुड़ी मुश्किलों का सावधानी से सामना करें। गाय को गुड़-रोटी दें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

किसी नई जगह यात्रा करने से बचें। आप ऐसे दोस्त से मिल सकते हैं जिसके लिए आप लम्बे समय से खोज में थे। सांयकाल में कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। दूसरों को अपने ऊपर हावि होने की अनुमति न दें और ऐसी स्थिति से बचने के लिए सतर्क रहें।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

अदालत में कोई मामला है तो परिणाम विपरीत जा सकता है। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी कोई शुभ सूचना मिल सकती है। औरतें क‍िचन में काम करते समय सावधानी बरतें। आपके काम की हर ओर से सराहना होगी। शरीर में हल्की कमजोरी व थकान महसूस होगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

घर के रखरखाव संबंधी कार्यों में भी आपकी रूचि रहेगी। यात्रा करते समय अपने सामान के बारे में सावधान रहें। नए लोगों से दोस्ती के योग बन रहे हैं, किसी पर भी तुरंत विश्वास न करें। भगवान शिव की आप पर असीम कृपा है। संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

Pisces Astrology

व्यापारियों और कारोबारियों के लिए अच्छे योग बने हुए हैं। आज किसी अनजान शख्स से सलाह ना लें, नुकसान हो सकता है। लव लाइफ में अचानक से बदलाव आएगा। घर के सुरक्षित व आरामदायक माहौल में अधिक से अधिक समय बिताना अच्छा लगेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। बहस और चर्चा से दूर रहें।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया Rashifal 28 September 2020 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट : हमारे द्वारा बताई गई कुंडली राशि ग्रह नक्षत्र के आधार पर आपके जीवन की घटनाओं से अलग हो सकती है। राशि से सम्बंधित पूरी जानकारी के लिए एक बार किसी पंडित या ज्योतिषी से जरूर मिलें। सटीक भविष्यफल के लिए किसी ज्योतिषी से पूरी कुंडली का अध्ययन करवाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : इस नाम वाले पुरुष बनते है परफेक्ट जीवनसाथी, कही आपका नाम भी तो नहीं इसमें शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button