दिलचस्पबॉलीवुडसोशल मीडिया

आराध्या बच्चन ने इतनी कम उम्र में कह दी ये बात, वीडियो हो गया वायरल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की प्रसिद्धि से तो हर कोई वाकिफ है। बता दे कि बॉलीवुड में बच्चन परिवार को सबसे सभ्य परिवार माना जाता है। ऐसे में इसी परिवार की बच्ची आराध्या बच्चन ने छोटी सी उम्र में वो कर दिखाया है, जो उनके परिवार के लिए गर्व की बात है। जी हां आराध्या बच्चन अपने दादा जी अमिताभ बच्चन की तरह ही काफी एक्सप्रेसिव नेचर की है और यह बात उनके इस वीडियो से साबित होती है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल कुछ दिन पहले आराध्या बच्चन के स्कूल में एक फंक्शन था और ये वीडियो उसी स्कूल फंक्शन का है। इस कार्यक्रम के दौरान आराध्या बच्चन ने एक बहुत ही बेहतरीन मैसेज लोगों को दिया है।

छोटी सी उम्र में

आराध्या बच्चन ने दिया बेहतरीन मैसेज :

गौरतलब है कि कई प्रसिद्ध स्टार किड्स की तरह आराध्या भी धीरूभाई अम्बानी स्कूल में ही पढ़ती है और सभी एक्टिविटी में हिस्सा लेती है। वही अगर हम इस वीडियो की बात करे तो यह आराध्या के स्कूल के एनुअल फंक्शन का वीडियो है। जो बीते शुक्रवार को हुआ था। इस कार्यक्रम में पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ था। ऐसे में आराध्या ने पूरे परिवार के सामने ये संदेश दिया कि मैं बेटी हूँ। मैं सपना हूँ, नए युग का सपना हूँ। हम जागेंगे नई दुनिया में, एक ऐसी दुनिया जहाँ मैं सुरक्षित रहूंगी। जहाँ मुझे प्यार किया जाएगा, मेरा सम्मान किया जाएगा। एक ऐसी दुनिया जहाँ मेरी आवाज अहंकार की अनदेखी से शांत नहीं होगी। मगर ये ज्ञान की समझ के साथ सुनी जाएगी। ऐसी दुनिया जहाँ ज्ञान जीवन की किताब से आएगा।

छोटी सी उम्र में

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो :

बता दे कि इस वीडियो को आराध्या बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और यह लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो में आराध्या बेहद एक्सप्रेसिव तरीके से अपनी बात कह रही है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि इस कार्यक्रम में आराध्या ने वेस्टर्न नहीं बल्कि ट्रेडिशन साड़ी पहन रखी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने बालों में गजरा भी लगा रखा है और इस लुक में वह काफी क्यूट लग रही है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस छोटी सी उम्र में आराध्या बच्चन अपने दादा अमिताभ के नक्शे कदम पर चल रही है और उन्ही की तरह लोगों को खूबसूरत मैसेज दे रही है।

यह भी पढ़ें: क्या आपको पता है की बॉलीवुड के ये मशहूर सेलेब्रिटीज़ पढ़ते थे एक ही स्कूल और क्लास में..?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button