दिलचस्पबॉलीवुड

कैटरीना कैफ के बारें में सलमान ने पहली बार तोड़ी चुपी, फैंस के सामने बोले

वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आएं दिन जोड़ियां बनती और बिगड़ती रहती है। मगर आज जिस जोड़ी के बारे में हम बात करने जा रहे है, वह कई सालों से एक दूसरे की पसंद बने हुए है। जी हां हम यहाँ किसी और जोड़ी की नहीं बल्कि सलमान और कैटरीना की बात कर रहे है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि सलमान खान की मदद से ही कैटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। यानि सलमान खान काफी समय से कैटरीना कैफ को पसंद करते है और शायद इसी वजह से वह कैटरीना की हर तस्वीर को बड़े ध्यान से देखते है। इसके इलावा इन दोनों ने साथ में जितनी भी फ़िल्में की है, उन सब फिल्मों में भी इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

कैटरीना की हर तस्वीर

कैटरीना की हर तस्वीर को ध्यान से देखते है सलमान :

यहाँ तक कि इनकी केमिस्ट्री देखने के बाद ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनके अफेयर की चर्चा शुरू हुई थी, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस विषय पर खुल कर बात नहीं की है। मगर इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान के दिल में कैटरीना के लिए सॉफ्ट कार्नर जरूर है। बता दे कि जब सलमान और कैटरीना पुलिस वालों के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम में पहुंचे थे, तब इन दोनों ने खूब मजाक मस्ती की थी। जी हां कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दोनों से काफी मजेदार और दिलचस्प सवाल भी पूछे थे।

कैटरीना की हर तस्वीर

कपिल के सवाल पर सलमान खान का जवाब :

बस इसी सवाल जवाब के दौरान जब कपिल ने सलमान खान से पूछा कि जब कोई फैन गर्ल आपको मैसेज भेजती है, तब क्या आप उसकी तस्वीर को ज़ूम करके देखते है। जिसके जवाब में सलमान खान ने कहा कि वह किसी फैन की तो नहीं लेकिन कैटरीना की हर तस्वीर को ज़ूम करके जरूर देखते है। बहरहाल सलमान खान का यह जवाब सुन कर न केवल कैटरीना बल्कि सब लोग हंसने लगते है।

कैटरीना को पुलिस की वर्दी में सबसे ज्यादा अच्छे लगते है सलमान :

कैटरीना की हर तस्वीर

हालांकि सलमान खान ने तो पहली बार लोगों के सामने कैटरीना कैफ को लेकर ऐसा कोई कमेंट किया है, लेकिन कैटरीना कैफ की तरफ से अभी तक ऐसी कोई खास प्रतिक्रिया नहीं आई है। यहाँ तक कि जब कैटरीना से यह पूछा गया था कि उन्हें पुलिस की वर्दी में कौन सा हीरो सबसे ज्यादा अच्छा लगता है, तब सलमान खान की फिल्म टाइगर जिन्दा है के अगले सीक्वल में काम करने के कारण कैटरीना ने सलमान का नाम लिया था। फिलहाल तो कैटरीना कैफ बॉलीवुड के नए हीरो विक्की कौशल को डेट कर रही है और इन दोनों का अफेयर होने की भी खूब चर्चाएं चल रही है।

दोस्तों आपको कैटरीना की जोड़ी किसके साथ सबसे ज्यादा अच्छी लगती है, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजिएगा।

यह भी पढ़ें: जितनी बड़ी हिट फिल्मे, उतनी ही बड़ी गलतियाँ, इन 10 बड़ी हिट फिल्मो की गलतियों को देखकर, आप भी सोच में पड़ जायेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button