बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित जैसे ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी लाडली बहन, पहली बार कैमरा के सामने हुई कैप्चर, देखिए तस्वीरें

Madhuri Dixit Sisters Photo : बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे भाई बहनों की जोड़ियां है जो दर्शकों के बीच सुपरहिट है। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित लाखो दिलो की धड़कन है। उन्होंने हिंदी सिनेमा जगत को अनेकों यादगार फिल्में तोहफे के रूप में दी हैं। बेशक अब वह लीड रोल्स में नज़र नहीं आती लेकिन अब भी उनके फिल्मों के गानों को काफी बार सुना और सरहाया जाता है। इतना ही नहीं बल्कि बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर कोई माधुरी दीक्षित से बेहद स्नेह रखता है, कुल मिला कर यह मान लीजिए कि वे 80 के दशक से आज तक सुपरहिट रही है।

Madhuri Dixit Sisters Photo

आए दिन हम माधुरी को किसी न किसी टीवी शो या फिर इवेंट में देख सकते हैं। माधुरी दीक्षित की फैन फॉलोविंग किसी से छुपी नहीं है लेकिन क्या आपने उनके किसी भाई बहन को उनके साथ देखा है। दरअसल, ऐसे बहुत कम ही लोग हैं जिन्होंने माधुरी के परिवार को देखा होगा, इसका एक कारण यह भी है कि उनका परिवार लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करता है. लेकिन आज हम हम आपको उनकी बहन से रूबरू करवा रहे हैं। बताते चले कि हाल ही में अपने मालदीव के वैकेशन पर उन्होंने अपने पति और बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसके बाद से हर कोई सोशल मीडिया पर उनसे जुडी बातें कर रहा है। आइए जाने की माधुरी दीक्षित की बहन कौन है और वह कैसी दिखती है।

हालांकि माधुरी के चर्चे हर तरफ है मगर उनकी बहन भी किसी से कम नहीं है। वे भी बेहद खूबसूरत और सुलझी हुई है। बता दे की माधुरी दीक्षित की दो बहनें और एक भाई है, जिनमें से हम आपको उनकी बहन रूपा दीक्षित के बारे में बताएंगे जो हाल ही स्पॉट कि गई थी। रूपा भी अपनी बहन की ही तरह बेहद खूबसूरत हैं। रूपा एक बहुत ही साधारण महिला है। वह बहुत पढ़ी लिखी भी बताई जाती है। खबरों की माने तो उन्हें लाइमलाइट से दूर ही रहना सही लगता है इसीलिए उन्हें फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है। हाल ही में वह अपनी बहन माधुरी दीक्षित नेने के साथ मुंबई में दिखाई दीं और उनकी तस्वीरें भी वायरल हुईं।

सोशल मीडिया से रहती है दूर :

बता दे कि रूपा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है। बहन के साथ तस्वीरो में देखा जा सकता है की उनकी बहन भी बेहद खूबसूरत है। दरअसल माधुरी की दो बहनें रूपा और भारती दीक्षित हैं, और उनका एक भाई अजीत दीक्षित है। माधुरी एक मराठी परिवार से हैं और उनका जन्म मुंबई में हुआ था। बता दे की माधुरी एक मिडिल क्लास फैमिल से थी मगर आज वे बहुत आगे निकल चुकी है।

बहरहाल माधुरी के कई दीवाने थे मगर उन्होंने शादी राम नेने से की थी। राम नेने एक हार्ट सर्जन हैं और अब वह अपनी पत्नी के प्रोडक्शन हाउस में निवेश करने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गए हैं और यहां प्रैक्टिस भी करते हैं। माधुरी और राम दो लडको के पैरेंट्स भी है। माधुरी दीक्षित की गोल्डन पीरियड की बात करे तो उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में पर्दे पर दी है जैसे ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दिल तो पागल है’, ‘दिल’, ‘देवदास’, ‘तेजाब’, ‘साजन’, ‘खलनायक’, ‘पुत्तर’, ‘राजा’, ‘कोलसो’, ‘अंजाम’, ‘राम लखन’, ‘हम आपके हैं सनम’, ‘जमाई राजा’, ‘किशन कन्हैया’, और कई अन्य।

यह भी पढ़ें : सनी लियॉन के पेरेंट्स का रिएक्शन कुछ ऐसा था ऐसा, जब उन्होंने उस काम से की थी अपने करियर की शुरुआत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button