दिलचस्पबॉलीवुड

अपने बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी देती है बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, सरकारी नौकरी टेकती है इसके सामने घुटने

अगर हम बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात करे तो इसमें कोई दोराय नहीं कि बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें शोहरत और प्रसिद्धि दोनों ही मिलते है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस आम जनता से काफी अलग हो जाती है और सेलिब्रिटी बन जाती है। जिसके तहत उन्हें बॉडीगार्ड की भी जरूरत पड़ती है, ताकि वे जहाँ भी जाएँ सुरक्षित महसूस कर सके। यहाँ तक कि कई बॉलीवुड स्टार्स तो ऐसे है जिनके बॉडीगार्ड उनकी तरह ही काफी प्रसिद्ध है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि जब स्टार्स किसी मुश्किल परिस्थिति में फंसते है, तब उनके बॉडीगार्ड ही उनकी सुरक्षा का ध्यान रखते है, तो ऐसे में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अपने बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी देती है, कि आप सोच भी नहीं सकते। चलिए इस बारे में आपको विस्तार से बताते है।

बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी

बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी देती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस :

दीपिका पादुकोण: सबसे पहले अगर हम दीपिका की बात करे तो ये बॉलीवुड की महंगी और प्रसिद्ध एक्ट्रेस में से एक है। बता दे कि इनके पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम जलाल है, जिसे ये अपना भाई ही मानती है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा दीपिका अपने बॉडीगार्ड को राखी भी बांधती है और किसी भी इवेंट के दौरान जलाल उनके साथ ही नजर आते है। ऐसे में दीपिका अपने बॉडीगार्ड को अस्सी लाख रूपये सलाना सैलरी देती है।

बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी

श्रद्धा कपूर : बता दे कि श्रद्धा कपूर बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में देने के बाद फ़िल्मी दुनिया की बड़ी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि श्रद्धा कपूर कई बार लोगों के बीच फंस चुकी है और ऐसे में उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड रखना शुरू कर दिया था। जी हां उनके बॉडीगार्ड का नाम अतुल कांबले है और अपने बॉडीगार्ड को वह अपने परिवार का ही हिस्सा मानती है। बहरहाल श्रद्धा अपने बॉडीगार्ड को अस्सी लाख रूपये सलाना फीस देती है।

करोड़ों में है इन एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड की सैलरी :

अनुष्का शर्मा : बता दे कि अनुष्का केवल बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी भी है और जल्दी ही माँ बनने वाली है। अब यूँ तो अनुष्का ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन आज कल वह फ़िल्मी दुनिया से दूर है। हालांकि वह जब भी अपने फैंस के बीच जाती है तो अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखती है और इस दौरान उनके बॉडीगार्ड्स भी उनके साथ होते है। बहरहाल अनुष्का के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम प्रकाश सिंह है, जिसे वह एक करोड़ रूपये की सलाना सैलरी देती है।

कैटरीना कैफ : गौरतलब है कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जानी वाली कैटरीना कैफ अपने बॉडीगार्ड पर काफी भरोसा करती है और उनके बॉडीगार्ड का नाम दीपक सिंह है। जो हमेशा कैटरीना के साथ ही नजर आता है, तो ऐसे में कैटरीना अपने बॉडीगार्ड को एक करोड़ रुपए की सलाना फीस देती है।

बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी

सनी लियॉन : बता दे कि सनी लियॉन जहाँ भी जाती है, वहां लोगों की भीड़ जमा होना लाजिमी सी बात है। इसलिए सनी लियॉन हमेशा अपने साथ बॉडीगार्ड रखती है और अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखती है। जी हां सनी के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम युसूफ इब्राहिम है और सनी अपने बॉडीगार्ड को डेढ़ करोड़ रूपये की सलाना फीस देती है। तो बॉलीवुड की ये प्रसिद्ध एक्ट्रेस अपने बॉडीगार्ड को इतनी सैलरी देती है और अपनी सुरक्षा का हर पल ध्यान रखती है।

यह भी पढ़ें : इन बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां कमाई के मामले अपने पति से भी है ज्यादा अमीर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button