बॉलीवुडसोशल मीडिया

अमिताभ आधी रात को खाते है ये खास चीज, इंस्टाग्राम पर जब पोस्ट किया तो बड़े बड़े सेलेब्रेटीज ने किया कमेंट

इसमें कोई दोराय नहीं कि लॉक डाउन से पहले भी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और अब लॉक डाउन के बाद तो उनका ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर ही गुजरता है। ऐसे में मिस्टर बच्चन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते ही रहते है। बता दे कि हाल ही में बच्चन साहब ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आधी रात को अमिताभ बच्चन रात के करीब बारह बजे क्या खाते है। यहाँ मजेदार बात ये है कि इस पोस्ट पर रणवीर सिंह का रिएक्शन भी देखने को मिला है।

आधी रात को अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन रात के बारह बजे खाते है ये चीज :

गौरतलब है कि हाल ही में मिस्टर बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने चॉक्लेट का रेपर को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि रात के बारह बजे जो मजा इस चीज को खाने में वो और कही नहीं है। अब जाहिर सी बात है कि अपनी इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन चॉक्लेट की ही बात कर रहे है। वैसे तो अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर उनके कई फैंस और बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कमेंट किया है, लेकिन सबसे ज्यादा रणवीर सिंह का कमेंट वायरल हुआ है।

बच्चन साहब की पोस्ट पर रणवीर सिंह ने किया ये कमेंट :

जी हां रणवीर सिंह ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ओह बच्चन साहब ये क्या कर रहे हो आप। हालांकि रणवीर सिंह ने नार्मल कमेंट ही किया था, लेकिन फिर भी जिस अंदाज में उन्होंने अमिताभ बच्चन से पूछा, वह लोगों को काफी पसंद आया। यही वजह है कि रणवीर सिंह के कमेंट को बहुत से लोगों ने लाइक भी किया। फ़िलहाल अमिताभ बच्चन जब से हॉस्पिटल से वापिस आएं है, तब से वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में काफी खुशनुमा लाइफ जी रहे है और दूसरों का मनोरंजन भी करते रहते है।

आधी रात को अमिताभ बच्चन

फिल्म और केबीसी को लेकर चर्चा में है अमिताभ बच्चन :

वही अगर हम उनके काम की बात करे तो अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ साथ केबीसी को लेकर भी खूब चर्चा में है। इसके इलावा मिस्टर बच्चन नागराज मंजुले की फिल्म को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे है। बहरहाल आपको ये तो पता चल गया कि आधी रात को अमिताभ बच्चन क्या खाते है, लेकिन फिर भी उनकी ये पोस्ट आप इंस्टाग्राम पर देख सकते है।

यह भी पढ़ें : ब्रेक अप होने से पहले एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे सलमान और ऐश्वर्या, इसलिए हुए अलग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button